भ्रष्टाचार के खिलाफ बामदलों ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चित्रकूटधाम

भ्रष्टाचार के खिलाफ बामदलों ने प्रदर्शन कर सौपा ज्ञापन

तहसील परिसर में सदर एसडीएम को ज्ञापन सौपते बामपंथी नेता

तहसील परिसर में सदर एसडीएम को ज्ञापन सौपते बामपंथी नेता


संवाददाता विवेक मिश्रा 
चित्रकूट

संयुक्त बाम मोर्चा के प्रादेशिक आवाहन पर भाकपा व माकपा जिला काउंसिल के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने वादाखिलाफी व भ्रष्टाचार के खिलाफ का. अमित यादव एड. व रुद्र प्रसाद मिश्र के नेतृत्व में सीपीआई कैंप कार्यालय से कचहरी होते हुए नारेबाजी कर राष्ट्रपति संबोधित पांच सूत्रीय ज्ञापन एसडीएम को सौंपा।

इसके पूर्व आयोजित सभा में का. अमित यादव ने कहा कि प्रशासन बेलगाम हो गया है। खनिज विभाग व परिवहन विभाग की मिलीभगत से खनिज का दोहन किया जा रहा है। जिले के प्रत्येक किसान परिवार का एक सदस्य जीविकोपार्जन के लिए अन्य प्रदेशों में पलायन करने को मजबूर है। विगत फरवरी माह में चित्रकूट इंटर कॉलेज में बुंदेलखंड गौरव महोत्सव के आयोजन में आतिशबाजी के लिए रखे गए बम व पटाखे फटने से मासूमों के चीथड़े उड़ गए। लापरवाही से घटना घटी। सबसे बड़ा हास्यास्पद यह है कि आयोजन करने वाले ही घटना की जांच कर रहे हैं। घटना पर लीपापोती की जा रही है। जिसकी न्यायिक जांच कराई जाए।    
              
का. रुद्र प्रसाद मिश्र जिला सचिव सीपीएम ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों से किए गए वादे को भूलकर देश की जनता को गुलामी की ओर ले जा रही है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। विश्व बैंक ने भारत देश को भिखमंगा कह दिया तो भारत विश्वगुरू कैसे होगा। विश्वगुरू का कथन जुमला साबित हो रहा है। मंहगाई, बेरोजगारी और अडानी, अंबानी का कारोबार सुरसा के बदन की तरह बढ़ रही है। जनता की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। 

इस मौके पर राजेश आचार्य, हनुमान, राजधर, रामचन्द्र, रामस्वरूप, रामू, पहाड़ सिंह, रेवतीरमण, शुन्ता, विष्णु कुमार सिंह, बाबूलाल, मारुति नंदन शर्मा, बिट्टी, माया, माताबदल, गेंदालाल आदि मौजूद रहे।