सलमान और कटरीना लुक हुआ लीक, इमरान हाशमी ने फिल्म का हिस्सा होने पर तोड़ी चुप्पी

  1. Home
  2. मनोरंजन

सलमान और कटरीना लुक हुआ लीक, इमरान हाशमी ने फिल्म का हिस्सा होने पर तोड़ी चुप्पी

सलमान और कटरीना लुक हुआ लीक, इमरान हाशमी ने फिल्म का हिस्सा होने पर तोड़ी चुप्पी


पब्लिक न्यूज डेस्क। नई दिल्ली। बॉलीवुड के दबंग खान और बार्बी डॉल यानी कि सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ इन दिनों रूस में अपनी अगली फिल्म 'टाइगर3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं। दोनों को एयरपोर्ट स्पॉटेड वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। जब ये दोनों मुंबई से रूस के लिए रवाना हो रहे थे। फैंस के बीच इनकी आगामी फिल्म टाइगर3 को लेकर काफी उत्सुकता थी। इसी बीच फिल्म में सलमान (Salman Khan) और कटरीना का लुक लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान (Salman Khan Tiger 3 Look Leaked) का लुक कैसा होगा, इस सवाल का जवाब मिल चुका है। एक्टर जो तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो सुनहरे लंबे बाल और सुनहरी दाढ़ी के साथ नजर आ रहे हैं। जो इन दिनों सोशल प्लैटफॉर्म्स पर खूब वायरल हो रहा है। इसी के साथ उनके आस पास क्रू मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

इसी के साथ साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina kaif) की भी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसे 'टाइगर3' (Tiger 3) में उनका लुक बताया जा रहा है। इस वायरल तस्वीर में कटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3 Look Leaked) ने रेड एंड ब्लैक कलर की स्वेट शर्ट और ब्लैक जीन्स पहन रखी है। इसी के साथ ओपन कर्ली हेयर और न्यूड मेकअप के साथ कटरीना हमेशा की ही बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

कटरीना कैफ (Katrina kaif) ने रशिया पहुंचने के बाद वहां से अपनी कुछ बेहद क्यूट एंड ब्यूटिफुल तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसे देखने के बाद फैंस के एक बार फिर उनकी मासूमियत पर लट्टू हो उठे थे। इन फोटोज में कटरीना अपनी मुस्कान से सभी का दिल जीत रही हैं।

बात करें, फिल्म की तो, सलमान खान ने बिग बॉस 14 के फिनाले में ही इस बात पर मुहर लगा दी थी कि टाइगर 3 बनेगी। फिल्म में इमरान हाशमी के होने की भी खबरें जोरों पर थीं। बताया जा रहा है कि वो नेगेटिव रोल में नजर आएंगे। लेकिन इन बात पर खुद इमरान ने चुप्पी तोड़ते हुए अपना पक्ष रखा है।

इमरान हाशमी (Imraan Hashmi on Tiger 3 shooting) ने पिंकविला के बातचीत में कहा है कि- "आपको किसने बताया कि मैंने इसके लिए पहले ही शूटिंग कर ली है? लोग ऐसा कह रहे हैं, लेकिन मैंने फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की है। दरअसल, मैं फिल्म का हिस्सा नहीं हूं। पता नहीं लोग ऐसा क्यों कह रहे हैं। मैंने कभी कोई जिक्र नहीं किया या कभी नहीं कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।