रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर,

  1. Home
  2. मनोरंजन

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर,

रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मौत के बाद पहली बार शेयर की ऐसी तस्वीर,


पब्लिक न्यूज डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो पिछले साल अपने प्रेमी, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद सुर्खियों में थीं, उन्होंने मंगलवार सुबह आशा का संदेश फैलाते हुए एक सेल्फी साझा की. छवि में अभिनेत्री फूलों की कढ़ाई के साथ काले रंग का टॉप पहने हुए दिखाई दे रही है. उन्होंने अपने लुक को हूप ईयररिंग्स से पूरा किया हैं और अपने बालों को खुला रखा हैं.

रिया ने कैप्शन में लिखा, ‘उठो और चमको’. सुशांत के परिवार द्वारा उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता से धन की हेराफेरी करने का आरोप लगाने के बाद रिया ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी. सुशांत की मौत के मामले में नशीली दवाओं से संबंधित जांच में उनके भाई शोइक के साथ उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) चार्जशीट में भी नामित किया गया था.

रिया को पिछले साल गिरफ्तार किया गया और सितंबर में उन्होंने एक महीना मुंबई की भायखला जेल में बिताया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म ‘चेहरे’ का हिस्सा हैं. सुशांत के निधन के बाद यह उनकी पहली फिल्म है.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।