युवा कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, केंद्र व राज्य सरकार का फूंका पुतला

  1. Home
  2. उत्तराखंड

युवा कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, केंद्र व राज्य सरकार का फूंका पुतला

युवा कांग्रेस का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन, केंद्र व राज्य सरकार का फूंका पुतला


ऋषिकेश। देशभर में बढ़ती बेरोजगारी व अन्य मुद्दों को लेकर युवा कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर केंद्र व राज्य सरकार का पुतला फूंका। गुरुवार को रेलवे रोड कांग्रेस भवन के समीप युवा कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने केंद्र तथा राज्य सरकार का पुतला दहन किया। युवा कांग्रेस के प्रदेश सयोंजक सोशल मीडिया गौतम नौटियाल ने कहा कि प्रदेश में बढ़ती हुई बेरोजगारी पर सरकार किसी भी तरह का ठोस कदम नहीं उठा रही है। देश व प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ने से युवा हताश है। महंगाई के कारण गरीबों की परेशानी बढ़ गई है। देश का किसान दो माह से अधिक समय से अनशन पर है, लेकिन केंद्र सरकार उनकी बात नहीं सुन रही है। आंदोलन दबाने के लिए अपनाए जा रहे हथकंडे निंदनीय हैं। 

प्रदेश सचिव गौरव राणा ने कहा कि बजट ने भी देशवासियों को मायूसी दी है। कहा कि इस कोरे वादों वाली भाजपा सरकार को सत्ता से हटाना होगा। केंद्र सरकार महंगाई पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम हो चुकी है। सरकार महंगाई पर लगाम नहीं लगाती तो युवा कांग्रेस सड़कों पर उतर कर भाजपा सरकार की दमनकारी नीति का विरोध करेगी। इस अवसर पर जिला महासचिव आर्यन गिरी, पूर्व जिला महासचिव जयपाल सिंह, पूर्व जिला महासचिव एकांत गोयल, पूर्व जिला सचिव अमित पाल, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव राणा, जिला सचिव बुरहान अली, जिला महासचिव अजय राजभर, प्रदीप सिंह, देव छेत्री, सौरव थापा, अजय कुमार, अनुष रावत, रोहित जयसवाल, विधान गौतम, अविनाश मल्होत्रा, हिमांशु सिंह, शिवम बिरला, साहुल कुमार, सागर चौहान, रवि कुमार आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।