Aditya Chopra ला रहे हैं अब तक की सबसे महंगी वेब सीरीज

  1. Home
  2. मनोरंजन

Aditya Chopra ला रहे हैं अब तक की सबसे महंगी वेब सीरीज

Aditya Chopra ला रहे हैं अब तक की सबसे महंगी वेब सीरीज


मनोरंजन डेस्क। बीते दिनों बॉलीवुड के जानेमाने स्टूडियो यशराज फिल्स्स (वाईआरएफ) द्वारा अपना डिजिटल प्लेाटफॉर्म शुरू करने की खबरें आई थीं। खबरों में कहा गया था कि डिजिटल प्लेफटफॉर्म स्थापित करने के लिए वाईआरएफ के हेड आदित्य चोपड़ा ने करीब पांच सौ करोड़ का बजट रखा है। उसके लिए कंटेंट पर तेजी से काम हो रहा है। अब खबर है कि आदित्य ने पहली वेब सीरीज बनाने को हरी झंडी दे दी है। बताया जा रहा है कि इसमें चार हीरो होंगे। इस सीरीज का बजट करीब सौ करोड़ होगा।

सूत्रों के मुताबिक आदित्य ने अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए सौ करोड़ रुपये खर्च करने का इरादा स्पजष्टि कर दिया है। भारतीय वेब सीरीज में 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' हो या 'आर्या' इनके हर एपिसोड को चार से पांच करोड़ के बजट में बनाया गया है। अभी तक स्वदेशी वेब सीरीज में सेक्रेड गेम्स को सबसे महंगी वेब सीरीज बताया गया है। इसके पहले सीजन का बजट करीब 75 करोड़ रुपये था। जबकि दूसरे सीजन का करीब 90 करोड़ था।

यशराज डिजिटल पर दमदार कंटेंट बनाने की योजना के साथ ही उसके बजट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहता है। बताया जा रहा है कि आदित्य पिछले साल से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म की तैयारी गुपचुप तरीके से नई टीम के साथ कर रहे हैं। वेब सीरीज के लिए स्क्रिप्ट को साल की शुरुआत में ही लॉक कर लिया गया था। कास्टा को भी पिछले महीने ही फाइनल कर लिया गया था। फिलहाल मेकर्स ने इस प्रोजेक्ट पर चुप्पी साध रखी है। न सीरीज़ का नाम सामने आया है और ना ही स्टार कास्ट को लेकर कोई जानकारी सामने आई है। लेकिन अगले महीने से सीरीज़ शूटिंग आरंभ होने की संभावना है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।