पैसे लेकर वैक्सीन लगाने वाले वार्ड बॉय सहित साथी गिरफ्तार, भारी मात्रा में वैक्सीन बरामद

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नोएडा

पैसे लेकर वैक्सीन लगाने वाले वार्ड बॉय सहित साथी गिरफ्तार, भारी मात्रा में वैक्सीन बरामद

पैसे लेकर वैक्सीन लगाने वाले वार्ड बॉय सहित साथी गिरफ्तार, भारी मात्रा में वैक्सीन बरामद


नोएडा।घर घर जाकर पैसे लेकर वैक्सीन लगाने के आरोप में थाना ईकोटेक थर्ड पुलिस ने गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग के वार्ड ब्वॉय सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दूसरा आरोपी गाजियाबाद के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात एएनएम (स्टाफ नर्स) का देवर है। आरोपियों के पास से भारी मात्रा में वैक्सीन और अन्य सामान बरामद किया गया है। 

सेन्ट्रल नोएडा एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बिसरख के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में तैनात डॉ. सचिन्द्र कुमार मिश्रा ने पुलिस को बताया कि पिछले कुछ दिनों से लोगों के घर जाकर दो लोग वैक्सीन लगा रहे हैं। आरोपी इसकी एवज में लोगों से पर डोज के ढाई सौ रुपए वसूल रहे थे। उनकी  शिकायत के आधार पर थाना ईकोटेक थर्ड में केस दर्ज कर जांच शुरू की गई। पुलिस जांच के दौरान सोमवार को पुलिस ने ग्राम खेड़ा चौगानपुर से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सुशील निवासी ग्राम खोदना कला, थाना सूरजपुर और रवि कुमार निवासी ग्राम पौन्डरी, थाना कोतवाली नगर, जिला बुलन्दशहर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से कोविशिल्ड/कोवैक्सीन/टीटी की 19 वायल्स(4 इस्तेमाल हुई) और 155 सिरिंज(30 इस्तेमाल हुई) बरामद की गई है।

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी सुशील गाजियाबाद के अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बुद्ध विहार में वार्ड ब्वॉय है। इसी केंद्र में आरोपी रवि की भाभी रेनू एएनएम के रूप में तैनात है। जांच में पता चला है कि रेनू ने ही अपने देवर रवि और वार्ड ब्वॉय को वैक्सीन उपलब्ध कराई थी। एडीसीपी ने बताया कि एएनएम की शिकायत गाजियाबाद स्वास्थ्य विभाग से कर दी गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।