Virat Kohli ने बनाया नया कीर्तिमान, इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स

  1. Home
  2. खेल

Virat Kohli ने बनाया नया कीर्तिमान, इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स

Virat Kohli ने बनाया नया कीर्तिमान, इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स


नई दिल्ली। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जितने फेमस अपने खेल के लिए हैं, उतनी ही सुपरहिट वे सोशल मीडिया पर भी हैं। बल्लेबाजी में विराट (Virat Kohli) के नाम कई रिकॉर्ड हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर भी अब कोहली के नाम एक अनोखा रिकॉर्ड जुड़ गया है। इंस्टाग्राम (Instagram) पर कोहली के 100 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। विराट इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने वाले पहले भारतीय हैं।

100 मिलियन फॉलोअर्स वाले चौथे खिलाड़ी

विराट (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने वाले दुनिया के चौथे खिलाड़ी हैं। जबकि वे ये कारनामा करने वाले दुनिया के 23वें इंसान हैं। खिलाड़ियों की बात करें विराट (Virat Kohli) से पहले फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो (266 मिलियन), लियोनेल मेसी (186 मिलियन) और नेमार (147 मिलियन) हैं। क्रिकेट जगत में विराट 100 मिलियन फॉलोअर्स पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं।

भारतीयों में बाकी सब विराट से बहुत पीछे

विराट (Virat Kohli) 100 मिलियन फॉलोअर पूरा करने वाले पहले भारतीय हैं। उनके बाद इस लिस्ट में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का नाम आता है, जिनके इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन फॉलोअर्स हैं। जबकि तीसरा नंबर श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का है। श्रद्धा के इंस्टाग्राम पर 58 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

एक पोस्ट के कोहली को मिलते करोड़ों

भारत के लिए खेलने वाले विराट कोहली की टीम के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स उनसे आधे भी नहीं है। इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई का अधिकारिक अकाउंट इंडियन क्रिकेट टीम के नाम से है, जिस पर कुल 16.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं आईसीसी के अकाउंट की बात करें तो उसके 16.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।