खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज, कहा-

  1. Home
  2. देश

खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज, कहा-

खालिस्तान की धमकी पर भड़के विज, कहा-


पब्लिक न्यूज डेस्क। अंबाला. खालिस्तान समर्थकों की तरफ से हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को 15 अगस्त पर तिरंगा न फहराने की धमकी पर अब गृहमंत्री अनिल विज ने करारा जवाब दिया है. अनिल विज ने कहा कि किसी की मां ने ऐसा दूध नहीं पिलाया है जो भारत में तिरंगा फहराने से रोक सके. उन्होंने कहा कि इस तिरंगे को फहराने के लिए हमने बहुत संघर्ष किया है और बलिदान दिए हैं. कई जिंदगियां अंडमान निकोबार की काल कोठरियों में खत्म हो गई. उन्होंने खुले शब्दों में कहा कि यदि कोई तिरंगे के खिलाफ बात भी करेगा तो ये 130 करोड़ लोगों का देश एकजुट खड़ा है.

विपक्ष पर भी साधा निशाना
विज ने एक बार फिर विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा राजनीतिक अनुभव है कि जब किसी नेता को कुछ नहीं आता तो वो बगले झांकने लगता है. ऐसा ही कुछ हाल विपक्ष का भी है. आज सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है लेकिन विपक्ष सदन में 'हा हा , हू हू' करने के इलावा कुछ नहीं करता है. विज ने कहा कि पूर्व की सरकारों में उल्टा होता था, विपक्ष चर्चा करने की मांग करता था लेकिन सत्ता पक्ष बचता था और अब सत्ता पक्ष खुली चुनौती दे रहा है चर्चा करने की, लेकिन विपक्ष इस चर्चा से बचता फिर रहा है.

महिला हॉकी टीम को दी बधाई
ओलंपिक गेम्स में भारत की महिला हॉकी टीम की अगुवाई हरियाणा की बेटी रानी रामपाल कर रही हैं. वहीं टीम में 9 खिलाड़ी भी हरियाणा की हैं. जिस पर हरियाणा के गृह मंत्री ने कहा कि महिला हॉकी टीम ने ओलंपिक में कमाल किया है. विज ने कहा कि जो जोश हॉकी टीम की कप्तान में है उससे निश्चित है कि टीम अपने अगले सभी मैच जीतेगी. विज ने सभी खिलाड़ियों को बधाई दी.

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।