रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे VHP नेता आलोक कुमार और बीजेपी नेता आदेश गुप्ता

  1. Home
  2. दिल्ली

रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे VHP नेता आलोक कुमार और बीजेपी नेता आदेश गुप्ता

रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि देने पहुंचे VHP नेता आलोक कुमार और बीजेपी नेता आदेश गुप्ता


नई दिल्ली। दिल्ली के बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के बाद हिंदू संगठनों में रोष व्याप्त है। मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा के लिए रविवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार और भाजपा प्रदेश आदेश गुप्ता व सांसद हंसराज हंस समेत कई लोग मौजूद रहे। इस अवसर पर रिंकू के परिजनों मौजूद रहे। उन्होंने रिंकू की तस्वीर पर फूल-माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी।

श्रद्धांजलि सभा में रिंकू की मां राधा शर्मा ने कहा मेरे बेटे ने दो बार अपना खून देकर आरोपित के परिवार की जान बचाई लेकिन उन्होंने रिंकू के पीठ में छुरा घोंप दिया। सभी हत्यारों को फांसी दिया जाए। उन्होंने मंच पर काफी देर तक जी श्री राम के नारे लगाए।

मिली जानकारी के मुताबिक, रिंकू शर्मा को श्रद्धांजलि देने के लिए बड़ी संख्या में हिंदू संगठनों के नेता और कार्यतकर्ता पहुंचे। सभी लोगों ने हत्यारों को फांसी देने की मांग की। 

बता दें कि मंगोलपुरी इलाके में बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू शर्मा की हत्या के मामले की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (अपराध शाखा) ने शनिवार को शुरू कर दी। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की टीम शनिवार को मंगलोपुरी स्थित घटनास्थल पर पहुंची। वहीं फारेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के विशेषज्ञों को भी मौके पर बुलाया। इसके बाद एफएसएल की पांच सदस्यीय टीम ने रिंकू के घर और अस्पताल में जाकर साक्ष्य एकत्र किए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।