वरुण धवन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजा

  1. Home
  2. मनोरंजन

वरुण धवन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजा

वरुण धवन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे दूल्हे राजा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी की रस्में अलीबाग के 'द मैनशन हाउस' रिजॉर्ट में हो रही हैं। दोनों की फैमली के मेंबर 22 जनवरी को पहुंच गए थे। वहीं, वरुण धवन ने अपने कुछ खास दोस्तों को लिए बैचलर पार्टी रखी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीबाग जाते समय वरुण धवन की कार का ऐक्सिडेंट हो गया था।

वरुण धवन ने शादी से पहले शुक्रवार को दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी रखी थी। यह बैचलर पार्टी जिस रिजॉर्ट में शादी हो रही है उससे 5 मिनट की दूरी पर की गई थी। इसमें उनके कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। अब यह बात सामने आई है कि वरुण धवन जब शुक्रवार को अलीबाग जा रहे थे तो उनकी कार का एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया था। हालांकि, किसी को चोट नहीं आई है और न ही कार ज्यादा डैमेज हुई है। वहीं, एक्टर शनिवार को अपनी संगीत सेरेमनी में अलीबाग पहुंचे।
बताते चलें कि सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा हल्दी और मेंहदी सेरेमनी के लिए वेडिंग वेन्यू पहुंची थी। वरुण धवन और नताशा दलाल की वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए तमाम सितारे शादी के रिजॉर्ट पहुंचे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।