रैपर बनने के लिए 3.5 लाख का कैमरा किया पार, पुलिस के सामने गाना गाकर किया किया जुर्म कुबूल

  1. Home
  2. उत्तराखंड

रैपर बनने के लिए 3.5 लाख का कैमरा किया पार, पुलिस के सामने गाना गाकर किया किया जुर्म कुबूल

रैपर बनने के लिए  3.5 लाख का कैमरा किया पार

उत्तराखंड में एक युवक ने रैपर बनने के लिए दुकान से मोबाइल और 3.5 लाख रुपये का कैमरा चोरी कर लिया


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तराखंड में एक युवक ने रैपर बनने के लिए दुकान से मोबाइल और 3.5 लाख रुपये का कैमरा चोरी कर लिया। पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उससे पूछताछ हुई। इस पूछताछ में युवक ने गैप गाकर अपने बारे में बताया। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चमोली के गोपेश्वर थाना क्षेत्र की है घटना

जानकारी के मुताबिक घटना उत्तराखंड के चमोली की है। रैपर बनने के लिए युवक ने एक दुकान से मोबाइल फोन और कैमरा कथित तौर पर चोरी कर लिया। बताया गया है कि उसके पास म्यूजिकल गैजेट्स और इंस्ट्रूमेंट्स खरीदने के लिए पैसे नहीं थे।

5 मोबाइल और 3.5 लाख का कैमरा चुराया

एक रिपोर्ट के अनुसार 24 फरवरी को चमोली में मंदिर मार्ग स्थित मोबाइल दुकान के मालिक संजय सिंह ने गोपेश्वर थाने में तहरीर दी थी। उन्होंने कहा कि 19 फरवरी को चोरों ने उनकी दुकान का ताला तोड़ पांच मोबाइल फोन और एक कीमती कैमरा चोरी कर लिया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

इस अंदाज में किया जुर्म का इकबाल

इसके बाद चमोली पुलिस ने सुमित खत्री (19) नाम के एक शख्स को पांच मोबाइल फोन और 3.5 लाख रुपये का एक डीएसएलआर कैमरा चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार है। पूछताछ के दौरान उसने अनोखे अंदाज (रैप) में जुर्म कबूल किया। उसने पुलिस के सामने अपने गाना (रैप) गाकर कहा कि उसे इलेक्ट्रॉनिक आइटम चोरी करने का पछतावा है।