सिरफिरे आशिक ने ली माशूका की जान, सामने आया सनसनीखेज मामला

  1. Home
  2. उत्तराखंड

सिरफिरे आशिक ने ली माशूका की जान, सामने आया सनसनीखेज मामला

सिरफिरे आशिक ने ली माशूका की जान, सामने आया सनसनीखेज मामला 

उत्तराखंड की हरिद्वार पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा किया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तराखंड की हरिद्वार पुलिस ने एक ब्लाइंड मर्डर केस का सनसनीखेज खुलासा किया है। हत्या के आरोप में पुलिस ने यूपी के रहने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने जब हत्या की वजह बताई सो पुलिस भी सन्न रह गई।

26 जुलाई को मिली थी लाश

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के रानीपुर इलाके के जंगलों में 26 जुलाई को एक महिला का क्षत-विक्षत शव और कुछ कपड़े मिले थे। शव की हालत ऐसी थी कि महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई थी। पुलिस अपने स्तर से प्रयास कर रही थी।

ऐसे हुई शव की पहचान

हरिद्वार के एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि इसी बीच एक शख्स ने सिडकुल थाने को सूचना दी कि उसकी बेटी लापता हो गई है। पुलिस ने जब घटना की जांच शुरू की तो क्षत-विक्षत शव की पहचान उसी लापता महिला के रूप में हुई। इसके बाद पुलिस ने गंभीरता के साथ जांच शुरू की।

गिरफ्तारी के बाद सामने आई ये बात

इसी बीच पुलिस ने यूपी के बिजनौर जिले के धामपुर निवासी आरोपी पुनीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस दौरान जांच में पता चला कि महिला और पुनीत कई वर्षों से रिलेशनशिप में थे, लेकिन परिवार वाले दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि दोनों अलग-अलग जातियों से थे।

महिला पर बना रहा ये दबाव

पुलिस ने बताया कि पुनीत ने इसी साल फरवरी में दूसरी महिला से शादी कर ली। पीड़िता की सगाई भी कहीं और हो गई थी। पुलिस ने बताया कि शादी के बाद भी आरोपी महिला के साथ संबंध बनाए रखने के लिए दबाव बना रहा था। इससे तंग आकर महिला ने अपना फोन बंद कर लिया था।

इस बात से नाराज था आरोपी

इससे नाराज पुनीत ने खौफनाक योजना बनाई। आरोप है कि पुनीत ने किसी बहाने से महिला को मिलने के लिए बुलाया। वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। उसने पुलिस को बताया कि हत्या के बाद शव को झाड़ियों में फेंक दिया और भाग गया।