ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे CM धामी, परिवार से मुलाकात के बाद की यह घोषणा

  1. Home
  2. उत्तराखंड

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे CM धामी, परिवार से मुलाकात के बाद की यह घोषणा

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे CM धामी, परिवार से मुलाकात के बाद की यह घोषणा

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर सड़क हादसे का शिकार हुए ऋषभ पंत से मिलने के लिए रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मैक्स अस्पताल पहुंचे। यहां उन्होंने परिवार से बातचीत के बाद डॉक्टरों से ऋषभ के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। साथ ही इलाज में मदद का पूरा भरोसा दिया।

परिवार और डॉक्टरों से जाना हाल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंचे। दो दिन पहले कार दुर्घटना में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत से मुलाकात की।

इसके बाद उनके परिवार और फिर अस्पताल के डॉक्टरों से भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जाना। मुलाकात के बाद सीएम धामी ने कहा कि ऋषभ पंत के इलाज के लिए राज्य सरकार पूरी मदद मुहैया कराएगी।

30 दिसंबर को हुआ था हादसा

बता दें कि उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून के मैक्स अस्पताल में ऋषभ पंत की मां और परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। दो दिन पहले यानी 30 दिसंबर को देहरादून-दिल्ली हाईवे पर सुबह 5.30 बजे क्रिकेटर ऋषभ पंत हादसे का शिकार हो गए थे।

उनकी कार में सड़क किनारे रेलिंग से टकराने के बाद आग लग गई थी। बताया गया था कि वह अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे।

डॉक्टरों ने 24 घंटे में मिल जाएगा आराम

इसके अलावा दुर्घटना में लगी चोटों के कारण ऋषभ पंत के शरीर में दर्द है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया है कि अगले 24 घंटों में दर्द कम हो जाना चाहिए।

उत्तराखंड के सीएम ने कहा कि उनके एक्सीडेंट के दौरान कई लोगों ने उनकी मदद की थी। ऋषभ का इलाज मैक्स अस्पताल में ही जारी रहेगा। इससे पहले सीएम धामी ने मदद करने वाले हरियाणा रोडवेज से बस कंडक्टर को भी सम्मानित करने की बात कही थी।