टिकट कटने की बात पर भड़के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल, वीडियो वायरल

  1. Home
  2. उत्तराखंड

टिकट कटने की बात पर भड़के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल, वीडियो वायरल

टिकट कटने की बात पर भड़के झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल, वीडियो वायरल


हरिद्वार। अक्सर चर्चाओं में रहने वाले झबरेड़ा विधायक का एक ओर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक देशराज कर्णवाल टिकट कटने की बात करने वालों के लिए असंसदीय भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट्स भी इंटरनेट मीडिया पर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सोमवार को रुड़की के कृष्णानगर में एक पार्क के लोकार्पण के अवसर पर एक यूट््यूबर ने उनसे सवाल किया था, जिस पर विधायक का गुस्सा फूट पड़ा था। हालांकि विधायक स्वीकार कर रहे हैं कि उन्होंने जो कुछ भी कहा वह भूलवश उनके मुंह से निकल गया है। उन्होंने बताया कि कुछ विरोधी लगातार इस बात का प्रचार कर रहे हैं कि झबरेड़ा विधायक का टिकट कट रहा है। जबकि अभी तक न तो टिकट जारी हुए है और न ही चुनाव की घोषणा हुई है। उनकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते कुछ विरोधी लगातार उनके खिलाफ षड़यंत्र रच रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत बुधवार को इकबालपुर क्षेत्र के नन्हेड़ा अनंतपुर गांव से इकबालपुर चीनी मिल पर गन्ना पद यात्रा निकालेंगे। उनके साथ किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुशील राठी भी शामिल रहेंगे। किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सेठपाल परमार ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से अभी तक गन्ने का दाम घोषित नहीं किया गया है। साथ ही, इकबालपुर चीनी मिल की ओर से अभी तक दो साल के बकाया का भुगतान नहीं किया गया है।

क्षेत्र के किसानों की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है। दो-दो मुख्यमंत्री जन सभा में इकबालपुर चीनी मिल के बकाया भुगतान को दिलवाने की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अभी तक किसानों का 180 करोड़ का भुगतान नहीं हुआ है। उप्र समेत तमाम राज्यों में गन्ने का दाम घोषित हुए दो माह हो चुके हैं, लेकिन राज्य सरकार ने अभी तक गन्ने का दाम घोषित नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस पद यात्रा में कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, कार्यकत्र्ता के अलावा किसान प्रतिभाग करेंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।