सहारनपुर में तीन संक्रमित मिले, 60 मरीज ठीक हुए

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

सहारनपुर में तीन संक्रमित मिले, 60 मरीज ठीक हुए

सहारनपुर में तीन संक्रमित मिले, 60 मरीज ठीक हुए


सहारनपुर। कोरोना संक्रमण तेजी के साथ कम हो रहा है। जनपद में शनिवार को मात्र तीन कोरोना संक्रमित मिले, जबकि 60 लोग ठीक हुए।

जिले में कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम हो रही है, जिससे नागरिकों को बड़ी राहत मिल रही है। शनिवार को तीन मरीज मिले है। जिले में कोरोना की तीसरी लहर में अभी तक कुल 6,042 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वर्तमान में 273 एक्टिव मरीज हैं। माना जा रहा है कि अगले एक सप्ताह में सहारनपुर कोरोना के एक्टिव मरीजों से मुक्त हो जाएगा। नोडल अधिकारी शिवांका गौड़ ने बताया कि शासन और प्रशासनिक स्तर से उठाए जा रहे कदम तथा लोगों की समझदारी की वजह से कोरोना कम हो रहा है। उन्होंने लोगों से कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की अपील की है। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण कम हुआ है, अभी खत्म नहीं हुआ। इसलिए एहतियात जरूरी है। हर नागरिक मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग लगातार करते रहे, साथ ही दो गज की दूरी भी जरूरी है, ताकि इस कोरोना संक्रमण से बचा जा सके।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।