चोरी के तार समेत चार बदमाश दबोचे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

चोरी के तार समेत चार बदमाश दबोचे

चोरी के तार समेत चार बदमाश दबोचे


सहारनपुर। बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र के गांव तालाहपुर के समीप पुलिस ने हथियार बंद चार बदमाशों को दबोच लिया। 58 किलो कॉपर तार, 11 किलो बिजली के तार, बादक बरामद की गई है। थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर भेज दिया। थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने बताया पूर्व में भी अपराधियों पर पंद्रह से ज्यादा मुकदमें दर्ज है।

बुधवार देर रात थाना क्षेत्र के गांव तालाहपुर की और रात्रि गस्त के दौरान थाना पुलिस को कुछ बदमाशों के होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही थाना पुलिस ने मदनपुर रपटे के पास चारों बदमाशों को घेर लिया। वहीं बदमाशों ने खुद को फसता देख पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिए। पुलिस टीम ने खुद का बचाव करते हुए तीनों बदमाशों को मौके से पकड़ लिया व थाने लेकर पहुंची। पूछताछ में बदमाशों के नाम अफसान पुत्र लाली, साउद पुत्र अव्वल, जुल्फान पुत्र कामील निवासीगण कोठडी बहलोपुर व मुनीर पुत्र आमीर अहमद निवासी मौहल्ला मनिहारान कस्बा बेहट बताया है। दो तमंचे, तीन कारतूस, चाकू, बाइक, 58 किलो कॉपर का तार, 11 किलो बिजली का तार बरामद हुआ है। पकड़ गये चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।