सहारनपुर के नकुड़ में हार-जीत के गणित में उलझे प्रत्याशी:

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

सहारनपुर के नकुड़ में हार-जीत के गणित में उलझे प्रत्याशी:

सहारनपुर के नकुड़ में हार-जीत के गणित में उलझे प्रत्याशी:


सहारनपुर। गंगोह- मतदान के बाद विभिन्न दलों के समर्थक जीत-हार के गणित में उलझे रहे। वहीं मुख्य मुकाबले में खुद को मानने वाले प्रत्याशी अपने सिपहेसलारों के साथ आंकड़ों के हिसाब से जीत के दावे करते रहे। गंगोह विधानसभा सीट के लिए सोमवार को क्षेत्र में भी लोगों ने मतदान में उत्साह के साथ भाग लिया। शाम को मतदान समाप्त होने के बाद विभिन्न पार्टियों के कार्यालयों में वोटिंग को लेकर जमकर चर्चा हुई।

प्रत्येक दल के कार्यकर्ता अपने पक्ष में आंकड़ों को मोड़ने का प्रयास करते रहे। मंगलवार को इस क्षेत्र में मतदान के बाद कोई भी प्रत्याशी नजर नही आया। लंबी भाग-दौड़ से थके प्रत्याशियों ने खूब आराम किया। गंगोह विधान सभा क्षेत्र के मतदान केंद्रों पर मतदाता उत्साहित रहे। परिणाम 10 मार्च को सामने आएगा। मंगलवार को चाय, पान आदि दुकानों पर लोग चर्चाओं में मशगूल रहे। प्रत्याशियों में नगर में कीरत चौधरी, नोमान मसूद व चौधरी इंद्रसैन ज्यादा चर्चाओं में रहे। हार-जीत को लेकर शर्त लगाने वाले लोग भी सक्रिय हो गए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।