मंत्री संजीव बालियान ने सपा पर बोला हमला, कहा- सर्वसमाज में कायम रहना चाहिए भाईचारा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

मंत्री संजीव बालियान ने सपा पर बोला हमला, कहा- सर्वसमाज में कायम रहना चाहिए भाईचारा

मंत्री संजीव बालियान ने सपा पर बोला हमला, कहा- सर्वसमाज में कायम रहना चाहिए भाईचारा


मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान ने मंगलवार को मुजफ्फरनगर में कहा कि सर्वसमाज में भाईचारा कायम रहना चाहिए। जनता खुद फैसला करेगी। सबको वोट देने का अधिकार है। आचार संहिता की वजह से मेरठ से मुजफ्फरनगर तक रैपिड रेल की डीपीआर पर काम रुका है। चुनाव के बाद यह काम पूरा होगा। पिछले नौ साल में उन्होंने जनता के हित के हर कार्य को किया है।

एटूजेड कॉलोनी स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में बालियान ने कहा कि सपा सरकार के दौरान पांच साल तक प्रदेश में प्रायोजित दंगे हुए। जिले की जनता हकीकत जानती है। सबको वोट अपनी मर्जी से देने का अधिकार है, लेकिन भाईचारा हर हाल में कायम रहना चाहिए। चुनाव के दिन सभी लोग खुले मन से वोट दें, वह कहीं पर भी वोट देने के लिए स्वतंत्र हैं। लेकिन दिल पर हाथ रखकर वोट दिया जाए।

बताया गया कि पानीपत-खटीमा राजमार्ग और मेरठ-करनाल मार्ग के दो प्रोजेक्ट सपा सरकार के एनओसी नहीं देने के कारण लटके हुए थे, लेकिन भाजपा सरकार बनते ही काम शुरू हो गया। बुटराड़ा को खतौली से जोड़ने वाला हाईवे पूरे क्षेत्र के लिए मील का पत्थर साबित होगा। कानून व्यवस्था में सुधार का कार्य भाजपा सरकार ने किया है। गांव-गांव की रंजिशें खत्म कराई गईं हैं।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों का राजनीतिक उत्पीड़न भाजपा ने बंद कराया। इस दौरान सुभाष चौधरी, अशोक बालियान, विकास बालियान, सभासद विपुल भटनागर, राजीव गर्ग, पुष्पेंद्र चौधरी और व्यापारी नेता कृष्णगोपाल मित्तल मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।