शाम के बाद नहीं मिल रही रोडवेज बस, यात्री परेशान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

शाम के बाद नहीं मिल रही रोडवेज बस, यात्री परेशान

शाम के बाद नहीं मिल रही रोडवेज बस, यात्री परेशान


मुजफ्फरनगर। रोडवेज बसों के चुनाव ड्यूटी में जाने के कारण लंबी दूरी की यात्रा करने के लिए यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शाम ढलने के बाद पड़ोसी जिलों में जाने के लिए भी बस नहीं मिल पा रही है। जिस कारण यात्री विभिन्न वाहनों से यात्रा करने के लिये मजबूर हैं।
प्रदेश में चल रहे विधानसभा चुनाव के चलते जिले से 98 बसों को ड्यूटी में लगाया गया है। इन बसों मेें मुरादाबाद, बरेली व पानीपत, लखनऊ, चंडीगढ़ जाने की बसों के साथ ही जिले से विभिन्न मार्ग पर चलने वाली बसें शामिल है। जिले की आधी बसों के बाहर चले जाने के कारण यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लंबी दूरी वाली एक, दो बसें ही चल रही हैं। पानीपत जाने के लिये भी यहां से पहले शामली पहुंचना पड़ रहा है। वैसे पड़ोसी जिलों के लिये चलने वाली बसों का भी बुरा हाल है, क्योंकि यहां से शाम सात बजे के बाद बड़ौत, साढ़े सात बजे के बाद बिजनौर, आठ बजे के बाद सहारनपुर, आठ बजे के बाद हरिद्वार जाने के लिए कोई बस नहीं है। परेशान यात्रियों को विभिन्न वाहनों से यात्रा करनी पड़ रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।