खुल स्कूले, पहले दिन कम रही बच्चों की हाजिरी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

खुल स्कूले, पहले दिन कम रही बच्चों की हाजिरी

खुल स्कूले, पहले दिन कम रही बच्चों की हाजिरी


मुजफ्फरनगर। कोविड के कारण बंद चल रही शिक्षण संस्थाओं को आखिरकार खोल दिया गया। पहले दिन बच्चों की उपस्थिति कम रही। सामाजिक दूरी का पालन किया गया।

शाहपुर के आर्य एकेडमी इंटर कालेज की प्रधानाचार्या उर्मिला सिंह ने बताया कि शासन के निर्देश पर कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए कक्षा 09 से 12 तक के विद्यालय खोले गए । पहले दिन विद्यार्थियों की संख्या बेहद कम रही । विद्यालय में कोरोना वैक्सीन का शिविर लगाया गया । डीएवी इंटर कालेज के प्रधानाचार्य कर्ण सिंह ने बताया कि पहले दिन विद्यालय में मात्र 20 प्रतिशत छात्रों की उपस्थिति रही । दी स्काईलैंड स्कूल के प्रबंधक राहुल गोयल ने बताया कि विधानसभा चुनाव के चलते बसे प्रशासन ने अधिग्रहित कर ली है । जिसके चलते बच्चों की संख्या कम रही। चुनाव के बाद संख्या बढ़ेगी।
पुरकाजी के राजकीय व न्यू स्टेपिंग स्कूल में फोर्स ठहरने के कारण छात्रों को नहीं बुलाया गया है। एस डी इंटर कालेज पुरकाजी में कक्षा 9 से इंटर तक में 300 में से 180 छात्र आये हैं। अध्यापक धीरज गर्ग ने बताया कि छात्रों को कोविड वैक्सीन लगवाई गयी है। कक्षा के कमरों को सैनिटाइजर कराया गया है। जहां पर कोविड गाइड लाइन का पालन कर छात्रों को क्लासों में बैठाया गया है। स्प्रिंगडेल्स पब्लिक स्कूल मंसूरपुर के प्रबंधक संजीव राठी का कहना है कि विद्यालय की ट्रांसपोर्ट चुनाव कार्य हेतु प्रशासन ने ले रखी है इसी कारण छात्र-छात्राओं की उपस्थिति विद्यालय में कम रही है एस डी इंटर कालेज पुरकाजी में कक्षा 9 से इंटर तक में 300 में से 180 छात्र आये हैं। जहां पर कोविड गाइड लाइन का पालन किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।