व्यय का ब्योरा नहीं देने पर प्रत्याशियों को नोटिस जारी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

व्यय का ब्योरा नहीं देने पर प्रत्याशियों को नोटिस जारी

व्यय का ब्योरा नहीं देने पर प्रत्याशियों को नोटिस जारी


मुजफ्फरनगर। विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के द्वारा व्यय का ब्योरा नहीं देने पर आरओ ने नोटिस जारी कर दिए है। नोटिस जारी होने से प्रत्याशियों में खलबली है।

जिला सहायक निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के व्यय का कार्य देख रहे वरिष्ठ कोषाधिकारी संतोष कुमार ने सभी छह आरओ को पत्र जारी किया है। उन सभी प्रत्याशियों की सूची दी गई है जिन्होंने व्यय का ब्योरा पेश नहीं किया है। विधानसभा के आरओ ने इन प्रत्याशियों को नोटिस जारी कर दिया है।

उन्होंने बताया कि चरथावल विधानसभा के आरओ ने भाजपा प्रत्याशी सपना कश्यप, सपा के पंकज मलिक, बसपा के सलमान सईद, अभिषेक, यावर रोशन, ताहिर हुसैन को नोटिस जारी किया है। बुढ़ाना के आरओ ने भाजपा के उमेश मलिक, बसपा के अनीस और सलीम को नोटिस जारी किया। पुरकाजी आरओ ने भाजपा के प्रमोद उटवाल, कांग्रेस के दीपक कुमार, नीलम, उमाकिरण, नील कुमार, सुनीता को नोटिस जारी किया।
सदर विधानसभा में बसपा के पुष्पांकर पाल, कांग्रेस के सुबोध शर्मा, कृष्ण कुमार, समय सिंह को नोटिस जारी हुआ। खतौली विधानसभा में भाजपा के विक्रम सैनी, कांग्रेस के गौरव भाटिया, मनोज पंवार, मीरापुर में बसपा के सलीम, रालोद के चंदन चौहान, कांग्रेस के जमील, उमेश, प्रवेज आलम, प्रीति, अमित कुमार, मदनपाल, हेमलता, शाहआलम को नोटिस जारी किया गया है। इन सभी को चार फरवरी को अपना व्यय का ब्यौरा जमा करने के लिए कहा गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।