लठ:जमीन की मेंढ का विवाद सड़क पर आया, दो पक्ष में मारपीट का वीडियो वायरल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

लठ:जमीन की मेंढ का विवाद सड़क पर आया, दो पक्ष में मारपीट का वीडियो वायरल

लठ:जमीन की मेंढ का विवाद सड़क पर आया, दो पक्ष में मारपीट का वीडियो वायरल


मुजफ्फरनगर। जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। खेत की मेंढ बांधने को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और सड़क पर ही दोनों के बीच जमकर लठबाजी हुई। लठबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हांलाकि विवाद पुलिस तक नहीं पहुंचा और बीच-बचाव करा दिया गया।

जिले के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव दधेड़ु में मंगलवार सायं जमीन की मेंढ को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। वीडियो में नजर आ रहा है कि गांव के जमशेद` के परिवार के लोग खलील व गय्यूर दूधवाले के परिवार के लोगों से लड़ रहे हैं। दोनों पक्ष के लोग हाथों में लठ उठाए एक दूसरे पर टूट पड़ रहे हैं। दोनों पक्षों की लड़ाई के बीच जमकर गाली-गलौज भी हो रही है। किसी ने लड़ाई और मारपीट का वीडियो एक मकान की छत से बनाया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लठबाजी मुजफ्फरनगर से चरथावल की ओर जा रही सड़क पर बीच में हो रही है। कुछ लोग दोनों पक्ष के लोगों को छुड़ाने का प्रयास भी कर रहे हैं, लेकिन कोई मानने को तैयार दिखाई नहीं देता। करीब एक मिनट से अधिक के इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि लठबाजी हो रही है। हांलाकि चरथावल थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध का कहना है कि उनके पास मारपीट की कोई शिकायत नहीं पहुंची। गांव वालों के अनुसार दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था, जिसे आपस में बैठकर सुलझा लिया गया। दोनों पक्षों को अब कोई शिकायत एक-दूसरे से नहीं है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।