मुजफ्फरनगर में वैन में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर में वैन में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल

मुजफ्फरनगर में वैन में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्कर, तीन की मौत, चार घायल


मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में शनिवार देर रात एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार दिल्ली देहरादून हाईवे पर शनिवार देर शाम वैन में ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में शादी समारोह से वापस लौट रहे कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए।सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए।

बताया गया कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी कुछ लोग शनिवार सवेरे वैन में सवार होकर धनपुरा उत्तराखंड में अंतरपाल के बेटे की शादी समारोह में गए थे। रात्रि में ये लोग वापस लौट रहे थे।  करीब आठ बजे जब वह पुरकाजी खादर क्षेत्र की सोलानी नदी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी वैन में टक्कर मार दी। जिसमें बृजेश व जैन सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि अन्य चार घायल लोगों को पुलिस पुरकाजी अस्पताल ले गई। जहां से  उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया। 

पुलिस घायल को मुजफ्फरनगर के लिए लेकर जा रही थी इसी दौरान रास्ते में मांगेराम (60) निवासी बुढ़ाना की मौत हो गई। घायल अंतरपाल, पूरण, नरेश पाल, छोटू को मुज़फ्फरनगर अस्पताल पहुंचाया गया। यहां पहुचने पर बृजेश के पिता मांगेराम की भी मौत हो गई। पुलिस ने तीनों शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। 
.
चालक ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर भागा
हादसा इतना भयंकर था की टक्कर मारने के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली का चालक अपने वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया पुलिस ने उसे काफी तलाशा लेकिन वह हाथ नहीं लग सका।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।