भाई-बहन की मौत से सदमे में परिवार, मां का रो-रोकर बुरा हाल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर

भाई-बहन की मौत से सदमे में परिवार, मां का रो-रोकर बुरा हाल

भाई-बहन की मौत से सदमे में परिवार, मां का रो-रोकर बुरा हाल


मुजफ्फरनगर।मुजफ्फरनगर जनपद में गुरुवार को एक ऐसी घटना हुई जो कलेजा चीर रही है। एक परिवार के दो लाडलों की मौत से परिजन सदमे में हैं और मां का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, गांव में भी मामत पसरा है। यही नहीं हादसे में नौ बच्चे घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है। वहीं जिसने भी मौके पर पहुंचकर यह हादसा देखा, उसकी रूह कांप गई।

कोहरा, ओवरटेक और तेज गति से हुआ हादसा
स्कूल की बसें टकराने की वजह कोहरा, ओवरटेक और ओवरस्पीड सामने आई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि स्कूल की बस तेज गति से चल रही थी। यह बात किसी से छिपी नहीं है कि कोहरा अक्सर हादसे का कारण बनता है। कोहरे में अब से पहले भी कई लोगों की जान हादसे में जा चुकी है, बावजूद इसके वाहन चालक गति पर नियंत्रण नहीं करते। चालक की यहीं लापरवाही गुरुवार की सुबह स्कूल की दो गाड़ियों में टक्कर व दो बच्चों की मौत का कारण बनी है। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि स्कूल की बस का चालक गाड़ी को तेज गति से चला रहा था। उसने कोहरे में आगे जा रही कार को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान उसकी गाड़ी सामने से तेज गति से आ रही दूसरे स्कूल की बस से टकरा गई। 

टक्कर इतनी भीषण थी, कि मिनी बस टकराने के बाद दूसरी दिशा में घूम गई और बस सड़क किनारे खंभे से टकराई। मिनी बस की छत गायब व आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुका था। सीट भी टूट गई थी। दूसरी बस का भी आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त था। कोहरे में तेज गति और ओवरटेक करने में हुई चूक ही हादसे की वजह सामने आई है।

कैंडल जलाकर दी मासूमों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि 
सड़क दुर्घटना में दो बच्चों की मौत होने के बाद सपा कार्यकर्ताओं ने कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने मृतक के परिजनों को मुआवजा दिलाए जाने की भी मांग की। सपा नेता इरफान काजी ने कहा कि ये दुर्घटना लापरवाही का नतीजा है। अगर यातायात के नियमों का पालन किया गया होता, तो ये दुर्घटना न होती।

हादसे में मृतक भाई-बहन
महा अख्तर (07), कक्षा दो
समीर अख्तर (15), कक्षा छह

मुजफ्फरनगर हादसे में घायल
- दीपक (42), चालक
- श्रीकांत शर्मा (32), चालक
- रजनी (32), परिचायिका
- लक्षित (16), कक्षा छह
- तक्षित  (18), कक्षा 11
- अस्मित  (14), कक्षा 10
- अक्सरा  (11), कक्षा सात
- आहान मलिक  (11), कक्षा 10

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।