कल मतदान, 1391 फ्रंटलाइन वर्करों ने एहतियाती खुराक पर नहीं दिया ध्यान

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

कल मतदान, 1391 फ्रंटलाइन वर्करों ने एहतियाती खुराक पर नहीं दिया ध्यान

कल मतदान, 1391 फ्रंटलाइन वर्करों ने एहतियाती खुराक पर नहीं दिया ध्यान


मुरादाबाद।चुनाव ड्यूटी करने वाले कर्मचारियों को कोरोना से बचाव के लिए एहतियाती खुराक दी जा रही है। सोमवार को मतदान होना है। रविवार को चुनाव ड्यूटी के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना हो जाएंगी, लेकिन अभी भी 1391 फ्रंटलाइन वर्करों ने एहतियाती खुराक लेने पर ध्यान नहीं है। ऐसे में ये फ्रंटलाइन वर्कर बिना बूस्टर डोज चुनावी ड्यूटी करेंगे।

जिले में 40233 लोगों को एहतियाती खुराक देने का लक्ष्य रखा गया है। जनवरी से हेल्थ केयर वर्करों, फ्रंटलाइन वर्करों और साठ वर्ष पार वालों को एहतियाती खुराक दी जा रही है। शुरू में ये एहतियाती खुराक दूसरी डोज लगने के बाद नौ महीने की अवधि पूरी करने वालों को दी जा रही थी। बाद में चुनाव ड्यूटी पर जाने वाले कर्मचारियों को इसमें शामिल कर लिया गया। चुनाव कर्मियों के लिए शर्त की अवधि घटाकर तीन माह कर दी गई। शनिवार तक जिले में 36676 लोगों ने एहतियाती खुराक ले ली है। इसमें फ्रंटलाइन वर्करों की संख्या 12414 है। दूसरी डोज के हिसाब से अभी भी 1391 फ्रंटलाइन वर्करों ने एहतियाती खुराक नहीं ली है, जबकि रविवार सुबह से मतदान केंद्रों केलिए कर्मचारियों की रवानगी शुरू हो जाएगी। ऐसे में ये फ्रंटलाइन वर्कर बिना बूस्टर डोज लिए चुनाव ड्यूटी करेंगे।

जिले में 40233 लोगों को एहतियाती खुराक दी जानी है। 36676 लोगों ने एहतियाती खुराक ले ली है। बाकी लोगों को जल्द एहतियाती खुराक दे दी जाएगी। जो फ्रंटलाइन वर्कर एहतियाती खुराक लेने से रह गए है, उनकी सूची तैयार की जा रही है। - डॉ. दीपक वर्मा, जिला प्रतिरक्षण अधिकारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।