युवक को सड़क पर दी तालिबानी सजा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

युवक को सड़क पर दी तालिबानी सजा

युवक को सड़क पर दी तालिबानी सजा


मुरादाबाद। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में सपा का झंडा लगी कार सवारों ने एक युवक को बीच सड़क पर तालिबानी सजा दी। कुछ ही देरी पर पुलिस कर्मी बैरियर पर ड्यूटी करते रहे, लेकिन उन्होंने कार सवारों को टोकना भी सही नहीं समझा।

सोमवार दोपहर कचहरी में नामांकन पत्र दाखिल किए जाने की प्रक्रिया चल रही थी। प्रत्याशियों के साथ आने वाले वाहन और उनके समर्थकों को कमिश्नरी तिराहे पर ही रोका जा रहा था। होटल राजमहल के पास तिराहे पर काफी भीड़ थी। वहां से स्कूटी लेकर गुजरे युवक की टक्कर प्रत्याशी के समर्थक से हो गई थी। इससे गुस्साए समर्थक ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को पकड़ लिया। इसके बाद उससे कान पकड़ कर सरेआम उठक-बैठक लगवाई गई। इसके बाद ही युवक को जाने दिया गया। वहां भीड़ जुटी तो तालिबानी सजा देने वाले सपा का झंडा लगी कार में बैठक कर चले गए। एएसपी सागर जैन ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। अगर कोई शिकायत करती है जो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।