शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, कराया गर्भपात

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, कराया गर्भपात

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म, कराया गर्भपात


मुरादाबाद। निकाह का झांसा देकर आरोपी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने पीड़िता का गर्भपात भी कराया। युवती ने निकाह के लिए दबाव डाला तो आरोपी और उसके रिश्तेदारों ने घर में घुसकर मारपीट कर दी। मामले में पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने डिलारी पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

डिलारी थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसके गांव का युवक सऊदी अरब में नौकरी करता है। युवती के अनुसार बीते आठ-नौ माह से युवक अपने गांव में ही रह रहा है। आरोपी युवक ने युवती को कई बार निकाह करने की बात कही। आरोप है कि उसने निकाह की बात करने के लिए उसे घर बुलाया और झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद आरोपी ने कई बाद दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती गर्भवती हो गई तो उसका जबरन गर्भपात भी करा दिया। पीड़िता के अनुसार उसके परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो आरोपी पर निकाह के लिए दबाव बनाया। आरोपी और उसके परिजन दिसंबर में निकाह करने के की बात कहे। लेकिन बाद में आरोपी मुकर गए। पीड़िता और उसके परिजनों ने दवाब बनाया तो आरोपी युवक अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर युवती के घर पर हमला बोल दिया और मारपीट किया। इस संबंध में डिलारी थाने में शिकायत भी की लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। एसएसपी ने इस पूरे प्रकरण में डिलारी थाना पुलिस को जांच कर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।