अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने महिला को पीटा

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने महिला को पीटा

अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने महिला को पीटा


मुरादाबाद। मुगलपुरा थानाक्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध है। महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित महिला ने अपने प्रार्थना पत्र में बताया कि 15 साल पहले पाकबड़ा थानाक्षेत्र निवासी युवक के साथ उसकी शादी हुई थी। महिला का आरोप है कि मार्च 2021 में उसे पता चला कि उसके पति के दूसरी महिला से संबंध हैं। महिला ने इसका विरोध किया तो पति ने उसके साथ मारपीट की। महिला ने ससुराल वालों ने पति की शिकायत की तो उन्होंने भी पति का ही साथ दिया। ससुरालियों ने महिला से कहा कि वह अपने मायके से पचास हजार रुपये और बाइक लेकर आए। इसके बाद पति उसे तंग नहीं करेगा। अगर मांग पूरी नहीं होगी तो वह पति से तलाक दिलवा देंगे। एसएसपी ने मुगलपुरा थाना प्रभारी को एक सप्ताह में जांच कर रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।