पुलिस कर्मी बताकर स्टांप विक्रेता से 40 हजार लूटे

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

पुलिस कर्मी बताकर स्टांप विक्रेता से 40 हजार लूटे

पुलिस कर्मी बताकर स्टांप विक्रेता से 40 हजार लूटे


मुरादाबाद। सिविल लाइंस थानाक्षेत्र में गुरुवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर स्टाम्प विक्रेता का बैग चेकिंग करने लगे। आरोप है कि बैग में रखे चालीस हजार रुपये निकालकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। स्टांप विक्रेता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है।

सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के रामगंगा विहार निवासी वीरेंद्र अग्रवाल कचहरी में स्टांप बेचते हैं। उन्होंने बताया कि वह रोज की तरह गुरुवार को ई-रिक्शा में बैठकर कचहरी जा रहे थे। सिविल कांठ रोड पर मधुबनी कालोनी के सामने से ई रिक्शा गुजर रहा था। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक आ गए। उन्होंने ई रिक्शा रुकवा लिया। बाइक सवार युवकों ने खुद को पुलिस कर्मी बताया। उन्होंने चालक और स्टांप क्रिकेता से कहा कि चुनाव के मद्देनजर चेकिंग की जा रही हैं। कहीं कोई व्यक्ति हथियार छिपाकर तो नहीं ले जा रहा है। आरोपियों ने वीरेंद्र अग्रवाल के बैग से चालीस हजार रुपए निकाल लिए। इसके बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। वीरेंद्र ने कचहरी पहुंचकर इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि इस तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर किसी व्यक्ति के साथ घटना हुई तो है तो पुलिस से शिकायत करें। मामले की जांच की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।