सात अप्रैल को होगी छजलैट प्रकरण में सुनवाई

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

सात अप्रैल को होगी छजलैट प्रकरण में सुनवाई

सात अप्रैल को होगी छजलैट प्रकरण में सुनवाई


मुरादाबाद। रामपुर के सपा सांसद आजम खां समेत अन्य सपाइयों के खिलाफ दर्ज केस में शनिवार को सुनवाई नहीं हो सकी। अदालत ने अगली सुनवाई के लिए सात अप्रैल की तारीख तय की है।

छजलैट थाने में वर्ष 2008 में रामपुर के सपा सांसद आजम खां समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। उस वक्त आजम खां एक समारोह में परिवार के साथ शामिल होने अपनी कार से जा रहे थे। तब छजलैट में वाहन चेकिंग के दौरान उनकी कार को रोक लिया गया था। इसके विरोध में आजम खां सड़क पर धरने पर बैठ गए थे। सूचना मिलने पर आसपास से अन्य सपा नेता भी मौके पर आ गए थे और धरने में शामिल हो गए थे। इस मामले में सपाइयों पर दर्ज मुकदमे में आरोप लगा था कि धरने के दौरान उन्होंने भाषणों से जनता को भड़काया था और मार्ग भी अवरुद्ध कर दिया था।

उक्त मुकदमे की सुनवाई एमपी-एमएलए स्पेशल मजिस्ट्रेट कोर्ट एसीजेएम चतुर्थ स्मिता गोस्वमी की अदालत में चल रही है। विशेष लोक अभियोजक मोहनलाल विश्नोई ने बताया कि कोविड के कारण शनिवार को मुकदमे में सुनवाई नहीं हो सकी। इस कारण अदालत ने अगली सुनवाई के लिए सात अप्रैल की तारीख तय की है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।