कोरोना से बिजनौर के बुजुर्ग की मौत, 94 संक्रमित मिले

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

कोरोना से बिजनौर के बुजुर्ग की मौत, 94 संक्रमित मिले

कोरोना से बिजनौर के बुजुर्ग की मौत, 94 संक्रमित मिले


मुरादाबाद। संक्रमण के उतार चढ़ाव के बीच एक और संक्रमित की जान चली गई। कोरोना संक्रमित बिजनौर के बुजुर्ग ने इलाज के दौरान टीएमयू अस्पताल में रविवार को दम तोड़ दिया। वहीं जिले में 94 नए पॉजिटिव केस मिले। बिलारी क्षेत्र में 18 संक्रमित मरीज मिले हैं।

बिजनौर जिले के धामपुर निवासी 66 वर्षीय बुजुर्ग को सर्दी जुकाम खांसी की शिकायत थी। जांच कराने पर बुजुर्ग की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद परिजनों ने उन्हें 25 जनवरी को टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान रविवार शाम बुजुर्ग की मौत हो गई। वहीं रविवार को सरकारी और निजी लैब से आई सैंपलों की रिपोर्ट में जिले में 94 लोग संक्रमित पाए गए। इसमें बिलारी क्षेत्र के 18 मरीज शामिल हैं।

इसके अलावा आशियाना कॉलोनी और जिगर कॉलोनी में एक ही परिवार के दो-दो सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
सीएमओ डॉ. एमसी गर्ग ने बताया कि बिजनौर जिले के रहने वाले कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की मौत हो गई है। क्वारंटीन अवधि पूरी करने पर 174 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया। जिले में अब सक्रिय मरीजों की संख्या 633 हो गई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।