अनुप्रिया ने कहा- पूरे प्रदेश की निगाह स्वार विधानसभा सीट पर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

अनुप्रिया ने कहा- पूरे प्रदेश की निगाह स्वार विधानसभा सीट पर

अनुप्रिया ने कहा- पूरे प्रदेश की निगाह स्वार विधानसभा सीट पर


मुरादाबाद। अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पूरे प्रदेश की निगाह स्वार विधानसभा सीट पर लगी है। ऐसे में आप लोगों को सही फैसला लेना है। अनुप्रिया पटेल शनिवार को स्वार विधानसभा क्षेत्र के दढ़ियाल पहुंचीं और साप्ताहिक बाजार में अपना दल (एस) और भाजपा गठबंधन के प्रत्याशी हैदर अली खां उर्फ हमजा मियां के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि किसी क्षेत्र की जनता अपना प्रतिनिधि चुनकर जब किसी को विधानसभा भेजती है तो उम्मीद करती है कि वह क्षेत्र का विकास करेगा। उनके काम करेगा ताकि लोगों के जीवन में परिवर्तन हो, लेकिन यहां से चुने हुए पूर्व प्रतिनिधि ने यहां के लिए कुछ नहीं किया। कहा कि क्षेत्र का विकास आप लोगों के हाथ में है। उन्होंने कहा कि पहले रामपुर में बड़ी संख्या में उद्योग धंधे लगे थे, जिन्हें धीरे - धीरे समाप्त कर दिया गया।

टांडा-दढ़ियाल से रामपुर को जोड़ने वाले पुल को बनने से पहले ही चुनाव से कुछ दिन पूर्व तोड़ दिया गया। कहा कि लोग चाहते हैं कि यहां कुछ नए ब्लॉक बनें ,स्वार-टांडा क्षेत्र के विकास को गति मिले आपकी उम्मीदें हकीकत में तब्दील हों।

अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पास पहुंचकर दो युवतियों ने उनके साथ सेल्फी लेनी शुरू कर दी। देखा - देखी में कुछ कार्यकर्ता भी उनके साथ सेल्फी लेने लगे। इस दौरान सेल्फी लेने वालों की संख्या धीरे धीरे बढ़ने लगी। संख्या बढ़ती देख अचानक पुलिस - प्रशासन को इसकी सुध आई और उन्होंने सेल्फी लेने वालों को प्रोटोकाल का हवाला देकर रोक दिया। इसी के साथ मंच से माइक पर सेल्फी नही लेने का एलान भी कराया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।