अमरोहा: हसनपुर में दूध कारोबारी के घर चोरी, 15 लाख के आभूषण ले गए चोर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुरादाबाद

अमरोहा: हसनपुर में दूध कारोबारी के घर चोरी, 15 लाख के आभूषण ले गए चोर

अमरोहा: हसनपुर में दूध कारोबारी के घर चोरी, 15 लाख के आभूषण ले गए चोर


मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर में दूध कारोबारी के बंद पड़े घर के ताले तोड़कर चोरों ने पंद्रह लाख रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। घटना के बाद से व्यापारियों में रोष व्याप्त है।

नगर के मोहल्ला कायस्थान में दूध कारोबारी अमित गुप्ता का परिवार रहता है। गुरुवार की देर शाम वह अपनी पत्नी के साथ बाजार गए थे। जबकि उनकी बेटी ट्यूशन पढ़ने गई थी। इसी बीच बूंदाबांदी शुरू हो गई। 

जिस कारण उन्हें बाजार में काफी समय लग गया। करीब नौ बजे वह वापस घर पहुंचे तो कमरे के ताले टूटे पड़े थे। अलमारी में सामान बिखरा हुआ देख कर उनके होश उड़ गए। इस दौरान चोरों ने सोने के दो मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने के कंगन, पाजेब, अंगूठी समेत करीब 15 लाख रुपए के आभूषण चोरी कर लिए। 

चोर छत के रास्ते घर में दाखिल हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। कारोबारी ने एक पड़ोसी पर भी चोरी की वारदात को अंजाम देने का शक जताया है। इंस्पेक्टर पीके चौहान का कहना है कि चोरी की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।