सरूरपुर में गरजे सीएम योगी, तो सिवालखास से ही लौटे औवेसी, मेरठ में डोर-टू-डोर कार्यक्रम हुआ रद्द

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

सरूरपुर में गरजे सीएम योगी, तो सिवालखास से ही लौटे औवेसी, मेरठ में डोर-टू-डोर कार्यक्रम हुआ रद्द

सरूरपुर में गरजे सीएम योगी, तो सिवालखास से ही लौटे औवेसी, मेरठ में डोर-टू-डोर कार्यक्रम हुआ रद्द


मेरठ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूरी ताकत झोंक रही है। गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सभी दिग्गज नेता हर रोज अलग-अलग शहरों में घर-घर जाकर अपने प्रत्याशियों के लिए वोट मांग रहे हैं। वहीं मंगलवार को मेरठ में तीन बड़े नेता पहुंचे। 

सीएम योगी का हेलीकॉप्टर सरूरपुर स्थित एसजीपीजी कॉलिज में बनी हेलीपैड पर पहुंचा। इसके बाद वह कार द्वारा भूनी स्थित कार्यक्रम स्थल जेपी गार्डन पहुंचे। सीएम योगी यहां मतदाताओं के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद  वह किठौर विधानसभा के पीआरडी स्कूल प्रांगण, सिसौली, किठौर में प्रभावी मतदाताओं के साथ संवाद करने पहुंचे।

किठौर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बाबा बाबा औघड़नाथ की पावन धरती को नमन करता हूं। कहा कि वैक्सीन का दुष्प्रचार करने वाले लोगों पर आप लोगों ने जोरदार तमाचा मारा है। कहा कि गरीबों के विकास का पैसा इत्र वाले मित्र के घर पर जाता था। सीएम योगी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी आई थी लेकिन जनता ने ठेंगा दिखाया था।    

अखिलेश और जयंत की जोड़ी पर योगी आदित्यनाथ ने कटाक्ष करते हुए कहा कि एक लड़का लखनऊ में दंगा करा रहा था, तो दूसरा लड़का दिल्ली में बैठकर तमाशा देख रहा था। उन्होंने कहा कि सोतीगंज के माफियाओं पर भी इनकी सहानुभूति है।

सीएम योगी ने कहा कि यूपी में जल्द ही फिल्म सिटी बनेगी और कांवड़ यात्रा भी शानदार तरीके से निकल रही है। कहा कि सपा वाले लोग सुरक्षा के लिए खतरा हैं। सैकड़ों किसानों और राम भक्तों के खून से लाल टोपी रंगी हुई है। सपा बसपा के लोग दंगाइयों के सामने दुम दबा लेते हैं। भाजपा की सरकार में उनके घर बुलडोजर चलता है।

सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के कस्बा हर्रा में प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगने के लिए एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पहुंचे। इस दौरान कस्बा हर्रा में प्रत्याशी रफत खान के साथ उन्होंने रोड शो भी निकाला। इस दौरान मुस्लिम मतदाताओं की भारी भीड़ मौजूद रही।

युवाओं में असद्दुदीन के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी रही। वहीं असददुद्दीन ओवैसी सिवालखास से ही वापस दिल्ली लौट गए हैं। मेरठ शहर विधानसभा सीट के लिए डोर-टू-डोर कार्यक्रम रद्द हो गया। एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष चौधरी फहीम ने बताया जिला प्रशासन ने शहर सीट के लिए अनुमति नहीं दी, जिसके कारण जनसंपर्क कार्यक्रम रद्द करना पड़ा, जबकि सिवालखास के लिए अनुमति दे दी थी।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सिवालखास विधानसभा के भूनी गांव में कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी मनिंदर पाल के पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही दंगे को खत्म करने वाली सरकार चुनने के लिए कहा।

सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के भूनी गांव स्थित जेपी गार्डन में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब कवाल में गौरव व सचिन की हत्या की गई थी, तब दो लड़कों की जोड़ी कहां थी। 

समाज की सुरक्षा को लेकर दूसरी सरकारों ने हमेशा यूपी को धोखा दिया है। जबकि भाजपा सरकार ने दो करोड़ से अधिक किसानों को सम्मान निधि, लाखो किसानों का कर्जा माफ, रोजगार, बेटियो की सुरक्षा, अवैध बूचड़खाने को बंद करने का काम किया। वहीं प्रदेश मे अवैध करोबारियों व माफियो की छाती पर बुलडोजर चलाने का काम भी भाजपा सरकार ने किया। देश का बजट 135 करोड़ लोगों की प्रगति व खुशहाली के लिए तैयार किया गया है। 
 
उन्होंने कहा कि सपा की लाल टोपी समाज की सुरक्षा के लिए खतरा है। इसी लिए जनता को ऐसी पार्टियों के झांसे में नही आना चाहिए। इस बार भी सिवालखास में समुदाय विशेष को प्रत्याशी बनाकर गठबंधन ने अन्य समुदाय के लोगो का सम्मान कम करने का काम किया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।