महिला ने नहर में कूदकर दी जान, सामने आई आत्महत्या की वजह

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

महिला ने नहर में कूदकर दी जान, सामने आई आत्महत्या की वजह

महिला ने नहर में कूदकर दी जान, सामने आई आत्महत्या की वजह


मेरठ। मेरठ के रोहटा थानाक्षेत्र में रविवार दोपहर एक महिला ने गंग नहर में कूदकर जान दे दी। हालांकि आसपास के लोगों ने महिला को तुरंत निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने से मृत घोषित कर दिया।  

जानकारी के अनुसार थानाक्षेत्र के चंदौड़ी गांव की रहने वाली पूनम रविवार सुबह अपनी सास के साथ कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद वह पूठ क्षेत्र में गंगनहर पर पहुंच गई और नहर में छलांग लगा दी। महिला को नहर में कूदता देखकर आसपास के लोगों ने नहर में कूदकर महिला को बाहर निकाला और उसे रोहटा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस के अनुसार महिला की उम्र 45 वर्ष बताई गई है। उसके तीन छोटे बच्चे हैं। किसी बात को लेकर महिला की अपनी सास के साथ कहासुनी हुई थी। घरेलु कलह के बाद महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।