रहस्य बनी शिवम की मौत: मोबाइल में मिले 480 गेम, नौवीं मंजिल पर पड़ा था बैग, गर्लफ्रेंड वाले बिंदु पर भी जांच, तड़पते परिजनों का बड़ा सवाल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

रहस्य बनी शिवम की मौत: मोबाइल में मिले 480 गेम, नौवीं मंजिल पर पड़ा था बैग, गर्लफ्रेंड वाले बिंदु पर भी जांच, तड़पते परिजनों का बड़ा सवाल

रहस्य बनी शिवम की मौत: मोबाइल में मिले 480 गेम, नौवीं मंजिल पर पड़ा था बैग, गर्लफ्रेंड वाले बिंदु पर भी जांच, तड़पते परिजनों का बड़ा सवाल


मेरठ। मेरठ में दसवीं के छात्र शिवम यादव की मौत रहस्य बन गई है। उसके मोबाइल में 480 गेम मिले, जबकि उसका बैग नौवीं मंजिल पर पड़ा मिला। वहीं गर्लफ्रेंड वाली बात भी सामने आ रही है। पुलिस ने सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच शुरू कर दी है। लेकिन सभी के मन एक ही सवाल दौड़ रहा है कि शिवम ने आत्महत्या की या फिर उसे कॉलोनी की आठवीं मंजिल से किसी ने फेंका है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी उसके शरीर में 21 फ्रेक्चर सामने आए है। आइए जानते हैं कि इस मामले में पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है।  

अंसल टाउन में आठवीं मंजिल से गिरने पर हुई भी मौत, हत्या का केस दर्ज
मोदीपुरम में पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के अंसल टाउन कॉलोनी निवासी जिम ट्रेनर प्रशांत यादव के बेटे और दसवीं के छात्र शिवम की मौत के मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिवम को रोज टॉवर की आठवीं मंजिल से फेंका गया था। वहीं, उसका बैग टॉवर की नौवीं मंजिल पर मिला है। शिवम के मोबाइल में 480 गेम भी मिले हैं। अब पुलिस यह जांच कर रही है कि टॉवर से गिरने के पीछे किसी तरह का गेमिंग टॉस्क तो कारण नहीं था। बैग के अलग मंजिल पर मिलने सहित अन्य संभावित कारणों की भी जांच की जा रही है। घटना से पहले वह सीसीवीटीवी कैमरे में कान पर ईयरफोन लगाकर पैदल जाता दिखाई दे रहा है। वह किसके पास जा रहा था, इसका पता अभी नहीं लग पाया है। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर में 21 फ्रेक्चर बताए गए हैं।

सेहत का ध्यान रखता था शिवम, पढ़ाई का नहीं था दबाव
शिवम के अंतिम संस्कार के बाद प्रशांत छोटे बेटे शिवांग को गोद में लेकर बैठे रहे। उन्होंने कहा कि बेटे पर पढ़ाई का दबाव नहीं था, उसे जिम करने का शौक था। वह अपनी सेहत का ध्यान रखता था। हर दिन जिम जाता था। उसके बेटे को आठवीं मंजिल से फेंका गया है, जबकि उसका बैग नौवीं मंजिल पर मिला है। इसकी सही जांच हो। हम किसी निर्दोष को जेल नहीं भेजना चाहते। लेकिन हमारे बेटे को न्याय मिलना चाहिए।

मम्मी भाई कब आएगा
बेटे की अर्थी ले जाते समय मां बेटे के शव से लिपटकर रोने लगी। वह कई बार बेहोश हुई। घर पर कुछ देर होश में आई तो शिवांग ने मम्मी से पूछा-मेरा भाई कब आएगा। इस बात को सुनकर वहां मौजूद अन्य लोगों की आंखें भी नम हो गईं।

एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि शिवम के मोबाइल की सीडीआर निकाली जा रही है। उसी से शिवम की मौत का राज खुलेगा। उसके मोबाइल में दो छात्रों के नंबर मिले हैं। इसकी रिकॉर्डिंग है। बातचीत में जिम में मिलने की बात हुई है। कई नंबर डिलीट होने का आशंका है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।