बम से उड़ाने की धमकी के बाद छाना सीडीए आर्मी कार्यालय

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मेरठ

बम से उड़ाने की धमकी के बाद छाना सीडीए आर्मी कार्यालय

बम से उड़ाने की धमकी के बाद छाना सीडीए आर्मी कार्यालय


मेरठ। मेरठ कैंट स्थित सीडीए आर्मी कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। बम डिस्पोजल दस्ता और लालकुर्ती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की, मगर कुछ नहीं मिला। पुलिस ने ट्विटर को चिट्ठी लिखकर लेडी डॉन ग्रुप के बारे में जानकारी मांगी है।

सीडीए कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले शख्स का ट्विटर पर लेडी डॉन के नाम से अकाउंट बना हुआ है। शनिवार केे धमकी भरा मेसेज आया, जिसमें लिखा है कि ठीक एक घंटे बाद मेरठ सीडीए आर्मी कैंट में बम धमाका होगा। सब के सब मारे जाएंगे। इसके बाद पुलिस टीम सीडीए कार्यालय पहुंची।

बम डिस्पोजल टीम ने कार्यालय की सघन चेकिंग की। एएसपी कैंट सूरज राय का कहना है कि शरारती तत्व ने हरकत की है। लेडी डॉन का ट्विटर अकाउंट देखा गया, जिसमें यूपी विधानसभा लखनऊ, रेलवे स्टेशन, गोरखपुर मठ को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। मुख्यमंत्री के साथ भी अनहोनी की बात इसमें लिखी है। 

लेडी डॉन ग्रुप की जानकारी मांगी गई है। एहतियात के तौर पर पुलिस ने सीडीए कार्यालय में बम डिस्पोजल टीम के साथ चेकिंग की, कुछ नहीं मिला। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने में लगी है। 
- प्रभाकर चौधरी, एसएसपी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।