सहारनपुर में गरजे जयंत: कहा-‘मैं क्या गुंडा था, जो बाबा ने मुझ पर लाठी चलवाई’बोले-पहले चरण में जनता ने निकाल दी गर्मी

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सहारनपुर

सहारनपुर में गरजे जयंत: कहा-‘मैं क्या गुंडा था, जो बाबा ने मुझ पर लाठी चलवाई’बोले-पहले चरण में जनता ने निकाल दी गर्मी

सहारनपुर में गरजे जयंत: कहा-‘मैं क्या गुंडा था, जो बाबा ने मुझ पर लाठी चलवाई’बोले-पहले चरण में जनता ने निकाल दी गर्मी


सहारनपुर।उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए रालोद प्रमुख़ जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा किसान हितैषी होने का ढोंग किया है। प्रदेश में अबकी बार परिवर्तन की लहर है। गठबंधन की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आ रही है। पहले चरण के मतदान में जनता ने गर्मी निकाल दी है।

नकुड़ विधानसभा के गांव बाधी में गठबंधन प्रत्याशी डॉ. धर्म सिंह सैनी के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि किसानों के लिए उनके दरवाजे चौधरी चरणसिंह के समय से खुले हैं। भाजपा नेता धर्म की बात करते हैं, हम विकास और भाईचारे में यकीन रखते हैं।

उन्होंने कहा कि बाबा उनकी गर्मी उतारने की बात करते हैं, लेकिन चुनाव के बाद उनकी खुद की गर्मी खत्म हो जाएगी और वह कंबल खरीद कर बाबा को गोरखपुर भेजेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर सीमा विवाद से जुड़े मुद्दों का स्थाई हल कराया जाएगा। उन्होंने जनता से गठबंधन को जिताने की अपील की।

सपा प्रत्याशी डॉ. धर्म सिंह सैनी, रालोद के प्रदेश महासचिव चौधरी धीरसिंह, रालोद जिलाध्यक्ष राव केसर, पूर्व विधायक मनोज चौधरी, सतीश चौधरी, चौधरी बलबीर सिंह मंढाण, मुकेश चौधरी, रविंद्र कांसेपुर, नकुड़ पालिका चेयरमैन शाहनवाज ख़ान, परीक्षित चौधरी, सलमान कस्सार आदि मौजूद रहे।

‘मैं क्या गुंडा था, जो बाबा ने मुझ पर लाठी चलवाई’
गंगोह विधानसभा के गांव गढ़ी बीरबल में गठबंधन प्रत्याशी चौधरी इंद्रसेन के समर्थन में आयोजित जनसभा में जयंत चौधरी ने कहा कि भाजपा हिंदु-मुसलमान, जिन्ना-पाकिस्तान, अस्सी-बीस की बात कहते हैं, लेकिन, यह कुछ नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि बाबा कहते हैं हमने गुंडे भगा दिए, मैं क्या गुंडा था जो मुझ पर लाठी चलवाई। उन्होंने कहा कि सरकार आने पर किसान को उसकी फसल का वाजिब दाम दिलाने के लिए नया फार्मूला लाएंगे और हर जरूरतमंद को काम देंगे। उन्होंने रालोद-सपा गठबंधन प्रत्याशी चौधरी इंद्रसेन को जिताने का आह्वान किया। सपा के प्रदेश सचिव चौधरी रुद्रसेन ने आभार जताया। संचालन सपा के वरिष्ठ नेता चौधरी मजाहिर राना ने किया। सपा नेता असदुल्ला अजमेरी, मनोज चौधरी, चौधरी नक्षत्र पाल सिंह, चौधरी हाशिम, अरविंद चौधरी, इरफान अलीम आदि मौजूद रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें पब्लिक न्यूज़ टी वी के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @PublicNewsTV और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @PublicNewsTV पर क्लिक करें।