10 साल से कहां और क्या कर रहे हैं Sooraj Pancholi? अब जाकर मिली राहत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

10 साल से कहां और क्या कर रहे हैं Sooraj Pancholi? अब जाकर मिली राहत

10 साल से कहां और क्या कर रहे हैं Sooraj Pancholi? अब जाकर मिली राहत

 जिया खान केस में कल अदालत का फैसला आ गया। मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने मामले में सबूत के आभाव में सूरज पंचोली 


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। जिया खान केस में कल अदालत का फैसला आ गया। मुंबई की स्पेशल CBI कोर्ट ने मामले में सबूत के आभाव में सूरज पंचोली को बाइज्जत बरी कर दिया। इस मामले में 10 साल बाद फैसला आया है। सूरज और उनका परिवार फैसले के बाद काफी खुश है और सूरज ने अपनी पोस्ट में लिखा भी कि सच्चाई की हमेशा जीत होती है। लेकिन कैसे रहे सूरज पंचोली के ये 10 साल, आइये जानते हैं।

किसी मामले में फंसे शख्स के लिए हर एक पल बोझल होता है। जिया खान मर्डर केस की सच्चाई क्या है अब तक पता नहीं चल सका। क्योंकि कोर्ट ने 10 साल बाद भी सबूत के आभाव में सूरज पंचोली को बाइज्जत बरी कर दिया। एक तरफ इस फैसले से जहां पंचोली परिवार में खुशी की लहर है वहीं दूसरी तरफ जिया की मां की आंखें नम हैं। कुछ भी कहा नहीं जा सकता। लेकिन सूरज के लिए भी ये 10 साल काफी भारी रहे।

लाइमलाइट से बना ली दूरी

कभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले सूरज पंचोली इन 10 सालों में सोशल मीडिया से काफी दूर हो गए। वे पहले काफी पोस्ट्स करते थे और अपनी लैविश लाइफस्टाइल की झल्कियां देते थे। लेकिन केस के बाद से जब एक्टर पर शिकंजा कसा गया और हर तरफ इस केस की चर्चा बढ़ी तो सूरज ने भी लाइमलाइट से दूरी बना ली। वे ज्यादा किसी भी पब्लिक प्लेस पर नजर नहीं आते थे और पार्टियां नहीं अटैंड करते थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स भी बेहद कम की.बॉलीवुड से नहीं चुनी गर्लफ्रेंड?

ऐसा माना जाता है कि सूरज पंचोली और जिया खान रिलेशनशिप में थे। लेकिन जिया खान की सुसाइड के बाद और सुसाइड नोट में नाम आने के बाद सूरज ने प्यार से तौबा कर ली। उन्होंने बॉलीवुड की किसी भी एक्ट्रेस या ग्लैमर वर्ल्ड की किसी भी महिला संग अपनी नजदीकियां नहीं बढ़ाईं। हालांकि इस दौरान उन्होंने इस बात के क्लू तो दिए कि उनकी गर्लफ्रेंड है लेकिन कोई इस बारे में नहीं जानता। उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि वे हमेशा से एक सिंपल गर्लफ्रेंड चाहते थे।

फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं दूर

साल 2010 और 2012 में वे गुजारिश और एक था टाइगर फिल्म में एसिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर नजर आए थे। जिया खान केस में वे साल 2013 में फंसे थे। वहीं फिल्मों में उन्होंने शुरुआत साल 2015 में हीरो फिल्म से की थी। जिया खान केस की वजह से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर को भी संकुचित रखा और 10 साल में सिर्फ 3 फिल्मों में ही काम किया।

10 साल में सिर्फ 3 फिल्में

वे चाहते तो उन्हें और भी फिल्में मिल सकती थीं लेकिन उन्होंने नहीं की। साल 2019 में वे सेटेलाइट शंकर और साल 2021 में वे टाइम टू डांस जैसी फिल्मों में नजर आए। एक्टर के पास अभी भी सिर्फ एक ही प्रोजेक्ट है और वे हवा सिंह फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन जिया खान केस से आजाद होने के बाद शायद फिल्मों में उनकी अपीयरेंस ज्यादा देखने को मिले और पर्सनल फ्रंट पर भी वे आगे बढ़ें।