तांत्रिक ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मामा ने कर दी हत्या

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

तांत्रिक ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मामा ने कर दी हत्या

तांत्रिक ने अपनी ही बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मामा ने कर दी हत्या

चोलापुर थाना क्षेत्र की कमिश्नरेट पुलिस ने मई महीने में हुए गला काटकर तांत्रिक के हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। चोलापुर थाना क्षेत्र की कमिश्नरेट पुलिस ने मई महीने में हुए गला काटकर तांत्रिक के हत्या का सनसनी खेज खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में तांत्रिक की पत्नी, बेटे और पत्नी के भाई को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इस घटना के पीछे तांत्रिक के नशा करने के साथ महिलाओं पर बुरी नजर रखने और अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने की वजह बताया है। हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपियों के निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार को बरामद कर लिया है।

जमीन विवाद में हत्या का लगा था आरोप, जांच के दौरान घटना से चौक गई पुलिस

वाराणसी के चोलापुर में तांत्रिक का गला काटकर हुई हत्या के मामले में जांच में जुटी पुलिस भी चौक गई। हत्या के बाद परिजनों अपनी बड़ी बेटी के ससुराल वालों पर जमीन विवाद में तांत्रिक की हत्या करने का आरोप लगाया था। चार महीनों तक हत्या की गुत्थी सुलझाने के पश्चात पुलिस ने पाया कि तांत्रिक की हत्या की वजह जमीन विवाद नहीं बल्कि तांत्रिक की गलत आदत थी और हत्यारा भी कोई और नहीं बल्कि तांत्रिक का साला (पीड़िता का माम) है. इस हत्या में तांत्रिक की पत्नी और बेटा भी शामिल है।

तांत्रिक रखता था महिलाओं पर बुरी नजर, अपनी बेटी के साथ करता था दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस ने हत्या के आरोपी तांत्रिक की पत्नी से पूछताछ में पाया कि, मृतक तांत्रिक गांजे का नशा करता था। घर पर झाड़ फूंक के लिए आने वाली महिलाओं पर गलत नजर बनाता था, जिसके कारण महिलाओं ने घर आना कम कर दिया। वहीं मृतक तांत्रिक अपनी नाबालिग बेटी पर भी गलत निगाह बनाए हुए था और कई बार दुष्कर्म का प्रयास किया। इसी दौरान एक दिन बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास करते समय तांत्रिक के भाई ने गड़ासे से गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस से बचने के लिए तांत्रिक की पत्नी और बेटे ने घर की बड़ी बेटी के ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया था। पुलिस ने तांत्रिक के हत्यारे साले और पत्नी के साथ बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।