काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे कुमार विश्वास, बोले- परम आनंद का दिन...

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे कुमार विश्वास, बोले- परम आनंद का दिन...

काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने पहुंचे कुमार विश्वास, बोले- परम आनंद का दिन... 

काशी विश्वनाथ धाम में कवि कुमार विश्वास ने दर्शन-पूजन किया। गर्भगृह में रुद्राभिषेक किया।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। काशी विश्वनाथ धाम में कवि कुमार विश्वास ने दर्शन-पूजन किया। गर्भगृह में रुद्राभिषेक किया। बता दें कि कुमार विश्वास 3 दिन के वाराणसी दौरे पर हैं। पूजन की तस्वीरें कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट किए हैं।

दर्शन के बाद कॉरीडोर निहारा

कवि कुमार विश्वास ने गुरुवार शाम बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन के बाद कॉरिडोर का भ्रमण किया। कहा कि बाबा विश्वेश्वर की नगरी प्राचीनता को समेटे हुए नए कलेवर में संवर रही है। बाबा विश्वनाथ के धाम की भव्यता तो अद्भुत है। मंदिर के स्वर्ण शिखर को प्रणाम किया और धाम की भव्यता भी निहारी। धाम में भ्रमण के बाद संकटमोचन मंदिर के महंत प्रो. विश्वंभर नाथ मिश्र के आवास पर पहुंचे और समसामयिक मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की।

वीआईपी प्रोटोकॉल जारी न होना चर्चा में

गुरुवार को कवि कुमार विश्वास तीन दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं। बिना किसी लिखित प्रोटोकॉल के उन्हें काशी में पुलिस प्रशासन की ओर से वीआईपी ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। गुरुवार शाम को उन्हें मंदिर दर्शन करने के लिए जाना था। कार में सवार कुमार विश्वास के साथ कारों का काफिला भी विश्वनाथ मंदिर की ओर निकला तो हर चौराहे पर वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया।

मंदिर के सीईओ सुनील वर्मा ने इस बारे में पूछे गए सवालों के जवाब नहीं दिए। PRO ने अधिकृत नहीं होने की बात कहकर पल्ला झाड़ लिया। बिना प्रोटोकॉल ट्रैफिक रोकने पर DCP ट्रैफिक ने गोलमोल जवाब दिया। उनका कहना था कि कुमार विश्वास को लेकर किसी तरह का कोई प्रोटोकॉल नहीं आया था। चौराहों पर ट्रैफिक रोककर उन्हें पास कराने की जानकारी नहीं है।