BHU प्रोफेसर के बाद अब छात्रा से गंदी हरकत, एक साथ लड़कियों ने रातोंरात खाली किया हॉस्टल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी

BHU प्रोफेसर के बाद अब छात्रा से गंदी हरकत, एक साथ लड़कियों ने रातोंरात खाली किया हॉस्टल

BHU प्रोफेसर के बाद अब छात्रा से गंदी हरकत

वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ का मामला


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। वाराणसी में बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में महिला प्रोफेसर के साथ छेड़छाड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। यहां के एक हॉस्टल में रहने वाली छात्रा ने हॉस्टल मालिक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया, जिसके बाद सभी छात्राएं रात में ही सड़क पर आ गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी छात्राओं को दूसरे हॉस्टल में शिफ्ट कराया है।

राजघाट में है नेता का हॉस्टल!

जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी के राजघाट थाना क्षेत्र का है। यहां कथित तौर पर भाजपा नेता मनीष एक हॉस्टल का संचालन करता है। बताया गया है कि बुधवार रात को हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा ने हॉस्टल मालिक मनीष पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया। इसके बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया। थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सभी लड़कियों ने खाली किया हॉस्टल

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मामला सिर्फ यहीं नहीं रुका। हॉस्टल में रहने वाली सभी लड़कियां रात में ही बाहर सड़क पर खड़ी हो गईं। उन्होंने कुछ ही देर में हॉस्टल खाली कर दिया। इसके बाद पुलिस फिर से वहां पहुंची। छात्राओं को समझाया गया, लेकिन उन्होंने वापस जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद सभी छात्राओं को दूसरे हॉस्टल में शिफ्ट किया गया है।

छात्रा के परिवार वालों की ये है मांग

संबंधित थाने के प्रभारी ने बताया कि छात्रा की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी गिरफ्तार है। उधर, छात्रा के परिवारवालों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी का सिर्फ चालान किया है। उनकी मांग है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए।