यूपी में भीषण हादसा दीवार तोड़कर ढ़ाबे में घुसा ट्रक, खाना खा रहे 4 लोगों को कुचला, मौत

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

यूपी में भीषण हादसा दीवार तोड़कर ढ़ाबे में घुसा ट्रक, खाना खा रहे 4 लोगों को कुचला, मौत

यूपी में भीषण हादसा दीवार तोड़कर ढ़ाबे में घुसा ट्रक, खाना खा रहे 4 लोगों को कुचला, मौत

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बुधवार देर रात 12 बजे तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसा


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में बुधवार देर रात 12 बजे तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसा। धौलाना मसूरी मार्ग पर स्थित जुबेदा मैरिज होम के पास सड़क के किनारे बने ढाबे में कुछ लोग खाना खा रहे थे। तभी मसूरी की तरफ से आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे की दीवार तोड़कर अंदर जा घुसा। कैंटर की टक्कर के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

इस घटना में ढाबे के अंदर खाना खा रहे 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वहीं तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एसपी समेत अन्य अफसर मौके पर पहुंचे। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान चालक शराब के नशे में था।

4 लोगों की मौत, घायल

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को ढ़ाबे से बाहर निकलवाया। ढ़ाबे के अंदर 7 मौजूद लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। मरने वालों में जिला एटा के जैथरा का अरुण, कुंवरपुर का जितेंद्र व दो अज्ञात लोग जिनकी पहचान नही हो पायी है। शिवकुमार, सुधीर तथा सचिन गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी अभिषेक वर्मा, एएसपी राजकुमार और सीओ वरूण मिश्रा मौके पर पहुंचे। ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जकर पुलिस मामलें की जांच कर रही है।

दीवार तोड़ते हुए ढाबे में घुस गया कैंटर

ढ़ाबे पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुधवार देर रात देहरा के निकट धौलाना-मसूरी मार्ग पर जुबैदा मैरिज स्थल के पास एक ढाबे में कुछ लोग खाने खा रहे थे। तभी अचानक से एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे की दीवार तोड़ता हुआ अंदर घुस गया। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी, कि उसने ढाबे की दीवारों को भी तोड़ दिया। वहां मौजूद लोग खाने खा रहे थे,घबराकर इधर उधर भागने लगे। कैंटर की चपेट में आने से 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए।

ट्रक चालक हिरासत में

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ वरूण मिश्रा ने बताया कि बुधवार देर रात देहरा के धौलाना मसूरी मार्ग पर स्थित जुबेदा मैरिज होम के पास ट्रक एक ढाबे में घुस गया, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। जिसमें दो लोगों की पहचान हो गई है।अन्य दो की पहचान अभी नहीं हो पायी है। आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। मौके पर प्रभारी निरीक्षक और क्षेत्राधिकारी पहुंचे। वहीं तीन लोग शिवकुमार, सुधीर तथा सचिन घायल है। उनको अस्पताल में भर्ती करा दिया गया हैं।