EMI से परेशान MBBS डॉक्टर ने उठाया आत्मघाती कदम, लाखों रुपय कर्ज लेकर खोला था अस्पताल

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

EMI से परेशान MBBS डॉक्टर ने उठाया आत्मघाती कदम, लाखों रुपय कर्ज लेकर खोला था अस्पताल

EMI से परेशान MBBS डॉक्टर ने उठाया आत्मघाती कदम, लाखों रुपय कर्ज लेकर खोला था अस्पताल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक MBBS डॉक्टर ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें कर्ज के चलते आत्मघाती कदम उठाए जाने की बात लिखी है। हाल में उन्होंने बैंक से लाखों रुपयों का कर्जा लेकर नर्सिंग होम बनाया था। इस घटना के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

लाखों का कर्जा लेकर खोला अस्पताल

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के लखीमपुर स्थित पलिया का है। बताया गया है कि मूलरूप से बाराबंकी के रहने वाले प्रदीप वर्मा (38) ने साल 2013 में लखनऊ के केजीएमयू से एमबीबीएस की थी। उनके पिता सूर्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि एसबीबीएस पूरा होने के बाद उन्होंने एक प्राइवेट अस्पताल में प्रैक्टिस की थी। इसके बाद हाल ही में प्रदीप ने एक नर्सिंग होम खोला था। इसके लिए बैंक से लाखों रुपयों का कर्जा लिया था।

घर में अकेले थे डॉक्टर प्रदीप

डॉक्टर प्रदीप वर्तमान में विनायकपुरम में किराए पर रह रहे थे। उनके मकान मालिक ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कही बाहर गए थे। प्रदीप घर में अकेले थे। इसके बाद जब वे वापस लौट कर आए तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। इसके बाद दरवाजे को तोड़ा गया। जब वे घर के अंदर घुसे तो उनके होश उड़ गए।

कमरे से मिला सुसाइड नोट

उन्होंने देखा प्रदीप का शव पंखे से लटका हुआ था। उन्होंने तत्काल पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही कमरे की तलाश में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि वह लोन की ईएमआई चुका नहीं पा रहे हैं। इसकी वजह से मानसिक तनाव में हैं। परिवार वालों ने बताया कि प्रदीप के पिता ने उनको लेकर कई सपने देखे थे।