पति की चिक-चिक से परेशान पत्नी ने 8 लाख रुपए देकर सुपारी किलर से कराया हमला

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

पति की चिक-चिक से परेशान पत्नी ने 8 लाख रुपए देकर सुपारी किलर से कराया हमला

पति की चिक-चिक से परेशान पत्नी ने 8 लाख रुपए देकर सुपारी किलर से कराया हमला

रोज-रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने अपने पति की हत्या


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। रोज-रोज के झगड़े से परेशान पत्नी ने अपने पति की हत्या के लिए कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को हायर किया। इसके बाद आठ लाख रुपये की सुपारी देकर पति पर फायरिंग करा दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और हत्या की सुपारी लेने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामला उत्तर प्रदेश के जालौन जिले का है।

पुलिस के मुताबिक, मामला उरई कोतवाली इलाके के तुलसीनगर का है। आरोपी महिला की पहचान अंजलि के रूप में हुई है, जबकि उसके पति की पहचान संजय राजपूत के रूप में हुई है, जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया कि झगड़े से परेशान पत्नी ने पति की हत्या की सुपारी दी थी।

तीन हमलावरों ने सुपारी लेने के बाद 12 अगस्त को महिला के पति को गोली मार दी और घटनास्थल से भाग निकले। वारदात के बाद आसपास मौजूद लोगों ने संजय राजपूत को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी जान बचा ली। उधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी।

150 से अधिक CCTV फुटेज खंगाले, ऐसे अंजलि तक पहुंची पुलिस

पुलिस के मुताबिक, गोलीकांड के बाद आरोपियों की तलाश की जा रही थी। करीब 150 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस अंजलि तक पहुंची। पुलिस के मुताबिक, मामले के खुलासे के बाद अंजलि समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि संजय राजपूत पर हमला करने वाला गैंग झांसी और मध्य प्रदेश का है। पुलिस के मुताबिक, अंजलि के एक दोस्त ने इस पूरे मामले में उसकी मदद की थी।