UP में पत्नी ने पहले खा लिया खाना, गुस्से में लाल हुए पतिदेव ने कर दी धुनाई

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP में पत्नी ने पहले खा लिया खाना, गुस्से में लाल हुए पतिदेव ने कर दी धुनाई

UP में पत्नी ने पहले खा लिया खाना, गुस्से में लाल हुए पतिदेव ने कर दी धुनाई

उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के बरेली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी ने अपने पति से पहले खाना खा लिया। पति को यह बात इतनी नागबार गुजरी कि उसने पत्नी को लाठी से पीट दिया। पीड़ित पत्नी ने पुलिस से पति की शिकायत की है। वहीं, पति का आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के नाम करोड़ों की संपत्ति की है, जिसके बाद वो अलग रहना चाहती है। फिलहाल इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। 

मामला बरेली जिले के भोजीपुरा थाना इलाके के एक गांव का है. महिला थाने में पीड़िता ने अपने पति के खिलाफ शिकायत की है। पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी को 21 साल हो गए हैं। उसके 3 बच्चे हैं, जिनमें 2 बेटे और 1 बेटी है।  पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति गुस्सा करता है, और उसके साथ मारपीट करता है। कई बार उनके बीच समझौता हुआ लेकिन पति का उत्पीड़न नही रुका। 

पहले खाना खा लेने पर कर दी पिटाई

पीड़ित महिला का आरोप है कि रात को उसने अपने पति से खाने के लिए पूछा। पति ने खाना खाने से मना कर दिया। पति के मना करने के बाद महिला खाना खाने लगी. इसी बात पर उसका पति भड़क गया और उसकी लाठी से पिटाई कर दी। पति की पिटाई से उसे चोट आई। उसने पति के खिलाफ महिला पुलिस से शिकायत की। महिला का आरोप है कि उसके पति को ससुराल वाले भड़काते हैं, जिससे उसका पति गुस्सा होकर मारपीट करता है। 

पत्नी साथ रहने से कर रही इंकार

महिला का कहना है कि पहले भी पति ने उसके साथ मारपीट की थी।  इसकी शिकायत भोजीपुरा थाने पर की गई थी। वहीं उनके बीच 5 बार समझौता भी हुआ था। गांव के प्रधान ने भी उनका समझौता कराया था, लेकिन पति की हरकतें बंद नही हुईं।  महिला का कहना है कि वह पति से पूरी तरह तंग आ चुकी है इसलिए अब साथ नही सकती। 

पति ने कर दी पत्नी के नाम करोड़ो की संपत्ति

वहीं इस मामले में पति का कहना है कि पत्नी के लगाए गए आरोप झूठे हैं। कुछ दिन पहले उसने अपनी पत्नी के नाम करोड़ों की संपत्ति की है। संपत्ति नाम होते ही पत्नी का मिजाज बदल गया है। अब वह उसके साथ रहना नही चाहती। पति-पत्नी के इस विवाद को लेकर भोजीपुरा के थाना प्रभारी नीरज मलिक का कहना है कि यह उनका आपसी झगड़ा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो सत्यता पाई जाएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।