UP : पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी, आजमगढ़ में 4 घंटे तक रुकी ट्रेन

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP : पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी, आजमगढ़ में 4 घंटे तक रुकी ट्रेन

UP : पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी, आजमगढ़ में 4 घंटे तक रुकी ट्रेन

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रविवार देर रात किसी अनजान शख्स ने पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रविवार देर रात किसी अनजान शख्स ने पुरुषोत्तम एक्सप्रेस ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी दी। इसके बाद रेलवे प्रशासन और जिला पुलिस में हड़कंप मच गया। करीब चार घंटे के सर्च ऑपरेशन के बाद ट्रेन को आगे जाने दिया गया।

चार घंटे स्टेशन पर खड़ी रही ट्रेन

जानकारी के मुताबिक, आजमगढ़ के डगमगपुर रेलवे स्टेशन अधीक्षक (एसएस) को धमकी भरा फोन आया। फोन पर कहा गया कि झिंगुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन में विस्फोट होगा। अधिकारियों के मुताबिक सूचना मिलने के बाद एटीएस वाराणसी की टीम ने चेकिंग के बाद ट्रेन को क्लीयरेंस दे दिया। सूचना के बाद ट्रेन 4 घंटे तक मिर्जापुर के चुनार रेलवे स्टेशन पर रुकी रही।

वाराणसी एटीएस ने की चेकिंग

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीकांत प्रजापति ने कहा कि डगमगपुर स्टेशन पर पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम के बारे में स्टेशन अधीक्षक (एसएस) के पास फोन आया था। बम की धमकी अफवाह निकली। एटीएस वाराणसी की टीम को चुनार स्टेशन बुलाया गया, ट्रेन की पूरी तरह से चेकिंग के बाद क्लियरेंस दिया गया है और चुनार स्टेशन से रवाना किया गया।

कॉल करने वाले की तलाश जारी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी भरा फोन करने वाले शख्स की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ा जाएगा। बता दें कि इससे पहले फरवरी में बेल्लारी एक्सप्रेस में बम होने की फर्जी कॉल करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार फर्जी कॉल करने वाले की पहचान सांगा रेड्डी के रूप में हुई है।