UP Nikay Chunav 2023: चुनाव में BJP चेयरमैन ने उगला जहर, कहा - ‘शिव चौक पर बजेगा घंटा या मस्जिद में गूंजेगा अल्लाह हू अकबर

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP Nikay Chunav 2023: चुनाव में BJP चेयरमैन ने उगला जहर, कहा - ‘शिव चौक पर बजेगा घंटा या मस्जिद में गूंजेगा अल्लाह हू अकबर

UP Nikay Chunav 2023: चुनाव में BJP चेयरमैन ने उगला जहर, कहा - ‘शिव चौक पर बजेगा घंटा या मस्जिद में गूंजेगा अल्लाह हू अकबर

उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनावों में आपत्तिजनक बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश में हो रहे नगर निकाय चुनावों में आपत्तिजनक बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा। नया मामला बागपत से आया है। यहां बडौत में निवर्तमान चेयरमैन अमित राणा ने चुनावी सभा में खुलेआम आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यहां 11 मई को चुनाव होने हैं। ऐसे में यहां के मतदाताओं को सोचना होगा कि घंटा शिवचौक पर बजे या फूस वाली मस्जिद में अल्लाह हू अकबर का उद्घोष हो।

वह इतने पर ही नहीं रूके, उन्होंने कहा कि यहां के लोगों को खुद तय करना होगा कि घर के बाहर मुर्गे की ठेली लगवानी है या फिर सुशासन लाना है। बीजेपी प्रत्याशी सुधीर मान के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में उन्होंने कहा कि यह कोई सामान्य चुनाव नहीं है, बल्कि यह भारत पाकिस्तान का चुनाव है। इसलिए सभी को एकजुट होकर बीजेपी के पक्ष में मतदान करना होगा। बता दें कि इसी प्रकार का बयान विधानसभा चुनावों में सीएम योगी आदित्यनाथ भी दिए थे।

अब निकाय चुनाव में स्थानीय नेता भी इसी तरह के बयानों के सहारे चुनावी समर पार करने की तैयारी में हैं। हालांकि बीजेपी नेता के इस बयान को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है। बताया जा रहा है कि इस तरह के बयानों का सीधा असर चुनाव पर भी पड़ेगा। बता दें कि निकाय चुनाव के दूसरे चरण में 11 मई को बागपत में मतदान होना है। उससे पहले सभी प्रत्याशी नुक्कड़ सभाओं, जनसभाओं में मतदाताओं को लुभाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

इसी बीच बागपत जिले की सबसे हॉट सीट माने जाने वाली बड़ौत नगरपालिका परिषद के निवर्तमान चेयरमैन और भाजपा नेता अमित राणा का यह बयान सामने आया है। बता दें कि इस सीट पर बीजेपी ने इस बार सुधीर मान को प्रत्याशी बनाया है। वहीं समाजवादी पार्टी ने उनके सामने रालोद के टिकट पर बबिता तोमर पत्नी अश्वनी तोमर को मैदान में उतारा है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को बड़ौत के घट्टा बाजार में सुधीर मान की ओर से सभा का आयोजन किया गया था। इसमें राज्यमंत्री कृष्णपाल मलिक, पूर्व विधायक सहेंद्र सिंह रमाला, पूर्व राज्यमंत्री चौधरी साहब सिंह समेत कई बीजेपी नेता मौजूद थे। इस दौरान बीजेपी नेता अमित राणा ने मंच से बोलते हुए कहा कि यही मौका है जब लोग तय कर सकेंगे कि घर के बाहर मुर्गों की ठेली लगवानी है या फिर सुशासन लाना है। मजे की बात यह है कि जिस समय बीजेपी नेता अमित राणा भाषण दे रहे थे तो नीचे बैठे तमाम लोग उनके जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे।