UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में YouTuber की मौत, 270 की रफ्तार थी बाइक

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में YouTuber की मौत, 270 की रफ्तार थी बाइक

UP News: यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट में YouTuber की मौत,  270 की रफ्तार थी बाइक

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक हादसे में यूट्यूबर की मौत हो गई।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेसवे पर एक हादसे में यूट्यूबर की मौत हो गई। बताया गया है कि यूट्यूबर अपनी हाईस्पीड बाइक से आगरा से दिल्ली की ओर आ रहा था। तभी एक्सप्रेसवे पर बाइक अनिंयत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

टक्कर के बाद हेलमेट चकनाचूर

जानकारी के मुताबिक यह हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर अलीगढ़ के टप्पल इलाके में माइल स्टोन 47 पर हुआ। यूट्यूबर की पहचान अगस्त्य चौहान निवासी देहरादून (उत्तराखंड) के रूप में हुई है। वह आगरा से दिल्ली एक रेसिंग बाइक से जा रहा था। बताया गई है इसकी बाइक 300 की स्पीड में थी। इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होने से डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अगस्त्य का हेलमेट चकनाचूर हो गया। इस कारण उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।

हादसे में बाइक को ज्यादा नुकसान नहीं

अगस्त्य का PRO RIDER 1000 के नाम से यूट्यूब चैनल है, जिस पर करोड़ों व्यूवर हैं और लाखों में सब्सक्राइबर है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अगस्त्य देश में सबसे कम उम्र के Zx10r 2022 Raptor कावासाकी के बाइक राइडर हैं। उनकी बाइक पर भी यूट्यूब चैनल का नाम लिखा था। डिवाइडर से टकराने के बाद गाड़ी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

हादसे से 16 घंटे पहले शेयर किया था वीडियो

हादसे से करीब 16 घंटे पहले ही अगस्त्य ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया था। अगस्त्य ने अपने दोस्तों को दिल्ली पहुंचने के लिए कहा था, जहां से बाइक राइड शुरू करनी थी। अगस्त्य चौहान बाइक चलाते समय भी वीडियो बनाते थे।

हालांकि वीडियो में उन्होंने डिस्क्लेमर भी दिया था कि तेज बाइक नहीं चलानी चाहिए। यूट्यूब चैनल पर लिखा था कि ट्रैफिक नियमों का पूरी तरह से पालन करें और बाइक राइड एक लिमिट में ही करें, लेकिन बुधवार का दिन अगस्त्य चौहान के लिए बाइक राइड का अंतिम दिन बन गया।

बाइक राइड से पहले की थी मौज-मस्ती

अगस्त्य चौहान ने दिल्ली जाने से पहले फुल मौज मस्ती और हाइपर राइडिंग करने की बात कही थी। राइडिंग के दौरान उनके पास कुछ सामान भी था। बताया गया है कि हादसे के वक्त अगस्त्य की बाइक 270 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार पर थी। टप्पल पुलिस ने अगस्त्य के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार वाले भी पहुंच गए है।