UP News: चोरी करने आए चोर को दिखी महंगी शराब, ताबड़तोड़ पैग लगा कर वहीं सो गया, नींद खुली तो ...

  1. Home
  2. उत्तर प्रदेश

UP News: चोरी करने आए चोर को दिखी महंगी शराब, ताबड़तोड़ पैग लगा कर वहीं सो गया, नींद खुली तो ...

UP News: चोरी करने आए चोर को दिखी महंगी शराब, ताबड़तोड़ पैग लगा कर वहीं सो गया, नींद खुली तो ...

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चोरी के दौरान चोर के अजीबोगरीब कारनामे की खबर सामने आई है।


पब्लिक न्यूज़ डेस्क।  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चोरी के दौरान चोर के अजीबोगरीब कारनामे की खबर सामने आई है। यहां एक चोर ने चोरी के समय घर में रखी खराब पी ली। शराब भी इतनी पी कि वहीं सो गया। सुबह परिवार लौटा तो चोर को जगाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि चोर का साथी माल से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

शादी में शामिल होने के लिए गया था परिवार

जानकारी के मुताबिक मामला लखनऊ के छावनी क्षेत्र स्थित निर्मला की कटारी भाग की है। यहां बिहार के छपरा निवासी शरवानंद भारतीय सेना से रिटायरमेंट के बाद परिवार के साथ यहीं रहते हैं। बताया गया है कि वह एक शादी में शामिल होने के लिए कहीं बाहर गए थे। घर पर ताला लगा हुआ था। इसी दौरान चोर ने धावा बोल दिया।

परिवार को बेडरूम में सोता मिला चोर

जब परिवार लौट कर आया तो देखा कि घर का सारा सामान बिखरा पड़ा है। बेडरूम में गए तो देखा कि एक युवक बेड पर आराम से सो रहा है। परिवार ने उसे जगाया तो वह नहीं जगा, क्योंकि नशे में था। कुछ देर बाद युवक अपनी नींद पूरी करके जगा तो परिवार वालों ने उसे पकड़ लिया। पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

चोर बोला- साथी ने दे दिया धोखा

पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सलीम निवासी शारदा नगर बताया है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपने एक साथी के साथ चोरी करने के लिए आया था। चोरी का पूरा माल हड़पने के लिए साथी ने उसे शराब ज्यादा पिला दी और फरार हो गया। वहीं पीड़ित परिवार ने बताया कि लाखों के सोने और चांदी के गहने, 50 हजार रुपये नगद और 40 महंगी साड़ियां गायब हैं।

लखनऊ के एडीसीपी ईस्ट जोन अली अब्बास ने बताया कि एक चोर को मौके पर पकड़ लिया है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के आधार पर आरोपी के साथी की तलाश की जा रही है।